DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देहरादून: विवाद में गए दारोगा के सिर फूटने का वीडियो हुआ वायरल

घर और उसके आगे स्थित दुकान पर कब्जे को लेकर हुए विवाद में मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज का सिर फूटने का वीडियो वायरल हो गया है। कांवली रोड पर हुए विवाद को लेकर चौकी इंचार्ज की ओर से कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है। केवल हल्ला करने को लेकर महिला का शांतिभंग में चालान किया गया है।

कांवली रोड पर कुछ दिन पहले एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। उनका मकान और सब्जी की दुकान खाली हुई तो इस पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है। लक्ष्मण चौक चौकी प्रभारी नरोत्तम बिष्ट ने बताया कि वृद्धा और उसके पति ने मौत से पहले अपनी एक बहू को प्रॉपर्टी से बेदखल कर दिया था। जबकि, प्रॉपर्टी में अपनी बेटी और उसके एक भाई को जगह दी। आरोप है कि बेदखल की गई महिला, वृद्धा की मौत के बाद जबरन प्रॉपर्टी पर कब्जा कर रही है। इसे लेकर विवाद हुआ तो बीते आठ जनवरी को पुलिस मौके पर पहुंची।

इस दौरान हंगामा कर रही एक महिला को पुलिस काबू नहीं कर पाई। महिला चीता कर्मी उसके आगे फेल हुए तो कई दरोगा उसे संभालने के लिए आगे आए। इस दौरान महिला ने एक ठेली पलट दी। जो चौकी प्रभारी नरोत्तम बिष्ट के सिर में लग गई। विवाद के दौरान उन्होंने हेलमेट नहीं पहना था। इस वजह से उनका सिर फूट गया। आरोप है कि इसके बाद गुस्साई पुलिस ने महिला और उसकी बेटी की पीटाई कर दी। गल्जवाड़ी की ग्रामप्रधान लीला शर्मा ने इस मामले में सीओ सिटी शेखर सुयाल से मिलकर कार्रवाई की मांग की है। सीओ सुयाल ने बताया प्रकरण उनके संज्ञान में आया है। इसकी जांच कराई जा रही है। उधर, चौकी प्रभारी नरोत्तम बिष्ट ने बताया कि हंगामा कर रही महिला का शांति भंग में चालान कर सिटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था। उन्होंने कहा कि सिर में चोट लगने को लेकर उन्होंने कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:dehradun police videoo on assaulting woman and daughter goes viral