DA Image
1 जनवरी, 2021|6:26|IST

अगली स्टोरी

दून पुलिस ने नए साल में पानीपात के परिवार में लौटाई खुशी,बिछड़ों से मिल झलके आंसू

शहर कोतवाली पुलिस ने पानीपत हरियाणा से लापता युवक को सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया है। परिजनों ने युवक के मिलने पर दून पुलिस का आभार जताया है।वहीं, गुमशुदा युवक को देखकर परिजनों की आंखों में आंसू आ गए।। शहर कोतवाली निरीक्षक शिशुपाल नेगी ने बताया कि 31दिसंबर की रात्रि को धारा पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी गश्त पर थे।

देर रात्रि पुलिस टीम को राजपुर रोड पर एक युवक घूमता मिला। पुलिसकर्मियों ने युवक से पूछताछ की कोशिश की। युवक के कुछ नहीं बताने पर पुलिसकर्मियों को युवक मानसिक रूप से परेशान लग रहा था एवं काफी डरा हुआ था। पुलिसकर्मी समझा-बुझाकर युवक को पुलिस चौकी लेकर आए। सूचना पर चौकी प्रभारी शिशुपाल राणा मौके पर पहुंचे और युवक से बातचीत कर उससे जानकारी ली।

युवक ने नाम रवि बाटला पुत्र जगदीश बाटला निवासी  सेक्टर बारह पानीपत हरियाणा बताया। बताया कि वह 24 दिसंबर को घर से बिना बताए निकल गया था।वह किसी रह दून पहुंचा था। पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया गया जिस पर परिजन सूचना पाकर खुश हुए। चौकी प्रभारी राणा ने बताया कि युवक को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। 

चौकी प्रभारी का आभार जताया
देहरादून। देर रात्रि पुलिस को मिले रवि को चौकी प्रभारी शिशुपाल राणा ने भोजन, चाय समेत कंबल की व्यवस्था कराई, जिस पर रवि के भाई गगन बाटला ने दून पुलिस समेत चौकी प्रभारी शिशुपाल राणा का आभार जताया। परिजनों ने कहा कि देहरादून पुलिस ने उन्हें भाई को खोजकर हमें नववर्ष पर शानदार तोहफा दिया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:dehradun police reunites missing brother belongs to family in panipat in haryana