ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडबरेली से स्मैक लेकर दून पहुंचा तस्कर गिरफ्तार : VIDEO

बरेली से स्मैक लेकर दून पहुंचा तस्कर गिरफ्तार : VIDEO

प्रेमनगर पुलिस ने बरेली से नशे की खेप लेकर दून पहुंचा तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से बीस लाख रुपये की स्मैक बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।   एसएसपी...

बरेली से स्मैक लेकर दून पहुंचा तस्कर गिरफ्तार : VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनSat, 17 Aug 2019 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रेमनगर पुलिस ने बरेली से नशे की खेप लेकर दून पहुंचा तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से बीस लाख रुपये की स्मैक बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।   एसएसपी कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि शनिवार को प्रेमनगर पुलिस धूलकोट सिघनीवाला तिराहा के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति पुलिस को देखकर वापस मुड़कर जाने लगा। संदेह होने पर पुलिस ने व्यक्ति को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से 320 ग्राम स्मैक बरामद की गई। पुलिस ने तस्कर को गिरफ्तारकर लिया।

पूछताछ में नाम इकलास खान उर्फ मामू पुत्र स्व. बरखतुल्ला खान निवासी वार्ड नंबर-तीन मोहल्ला नई बस्ती थाना सदर कैंट जिला बरेली उत्तर प्रदेश बताया। बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्जकिया गया है। बताया कि बरेली से दून में नशे की खेप पहुंच रही थी। पुलिस ने राजधानी में सप्लाई करने वाले कई तस्करों को पकड़ा है, जबकि बरेली से चल रहे गिरोह को तोड़ने की पुलिस की योजना थी। पुलिस मौत का सामान बांटने वाले गिरोह के नेटवर्क को तोड़कर जेल भेजेगी। बताया कि डिलीवरी लेने वाला व्यक्ति नहीं पहुंचा,जिसे जल्द पुलिस गिरफ्तार करेगी।

 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें