ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडजहरीली शराब कांड में तस्कर गिरफ्तार, भाजपा नेता फरार : VIDEO

जहरीली शराब कांड में तस्कर गिरफ्तार, भाजपा नेता फरार : VIDEO

पथरिया पीर मोहल्ले में जहरीली शराब पीने से हुई सेवानिवृत्त जवान समेत छह लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने शराब तस्कर गौरव को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, फरार चल रहे भाजपा नेता अजय सोनकर उर्फ घोंचू और...

जहरीली शराब कांड में तस्कर गिरफ्तार, भाजपा नेता फरार : VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनSat, 21 Sep 2019 06:43 PM
ऐप पर पढ़ें

पथरिया पीर मोहल्ले में जहरीली शराब पीने से हुई सेवानिवृत्त जवान समेत छह लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने शराब तस्कर गौरव को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, फरार चल रहे भाजपा नेता अजय सोनकर उर्फ घोंचू और अन्य तस्करों की तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है। गौरव से पूछताछ के बाद कई अन्य तस्करों के नामों का खुलासा हुआ है। शहर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत मोहल्ला पथरिया पीर में  रहने वाले राजेंद्र (43) पुत्र प्यारेलाल, गुड्डू उर्फलल्ला (30) पुत्र स्व. नाथूराम, पूर्व सैन्यकर्मी शरण सिंह (53) पुत्र सुखलाल, सुरेंद्र (35) पुत्र अशोक कुमार, आकाश (23) पुत्र किशनलाल, इंदर(40) पुत्र रामचरण की शराब पीने से मौत हो गई थी।  जबकि सात लोग बीमार होने के चलते निजी अस्पतालों में भर्ती है। परिजनों का आरोप था कि जहरीली शराब के सेवन से लोगों की मौत हुई है। स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन, आबकारी विभाग पर शराब तस्करों के साथ साठगांठ का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया था।

लोगों ने पड़ोस में रहने वाले गौरव पुत्र जसवंत सिंह निवासी पथरियापीर 45 नेशविल रोड पर लोगों को शराब बेचने का आरोप लगाया था। पुलिस ने गौरव, अजय सोनकर उर्फ घोंचू और अन्य के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया था। शनिवार को पुलिस कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि गौरव और अजय सोनकर की तलाश में पुलिस टीमों ने रात भर छापेमारी की। पुलिस ने गौरव को गणेश मंदिर खुड़बुड़ा से गिरफ्तार किया है। गौरव ने अजय सोनकर उर्फ घोंचू, राजू उर्फ राजा नेगी और ठेके से शराब खरीदकर बेचने की बात कही है। गौरव वर्ष 2012 और 2015 में अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में जेल जा चुका है। बताया कि अजय सोनकर की तलाश में पुलिस टीमें छापेमारी कर रही है। जल्द ही अजय सोनकर समेत तस्करों को गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपियों के मोबाइल फोन भी बंद हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें