DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंडबरसात के बाद आपदा से वीकेंड में पर्यटक कम, नैनीताल सहित इन जिलों में बारिश का पूर्वानुमान

बरसात के बाद आपदा से वीकेंड में पर्यटक कम, नैनीताल सहित इन जिलों में बारिश का पूर्वानुमान

संवाददाता, नैनीताल Himanshu Kumar Lall
Sun, 24 Oct 2021 02:57 PM
बरसात के बाद आपदा से वीकेंड में पर्यटक कम, नैनीताल सहित इन जिलों में बारिश का पूर्वानुमान

बीते दिनों नैनीताल में हुए मूसलाधार बारिश और भूस्खलन के कारण नगर में वीकेंड में पर्यटकों की संख्या में काफी कमी देखने को मिली है। जिसके चलते टैक्सी चालकों होटल कारोबारियों चेहरे पर मायूसी छा गई है। वीकेंड में नैनीताल पर्यटक से पैक रहती थी मगर इस वीकेंड कुछ ही पर्यटक नैनीताल में दिखाई दिए। जिसका सीधा असर नाव चालकों,रिक्शा चालकों, टैक्सी चालकों और होटल कारोबारियों पर दिखाई दे रहा है।

उम्मीद जताई जा रही है कि नैनीताल में भूस्खलन के कारण बंद हुई रोड खुलने के बाद ही पर्यटकों की संख्या में इजाफा होगा। उत्तराखंड के छह जिलों में रविवार को हल्की बारिश के आसार हैं। हालांकि मौसम विभाग ने कोई चेतावनी जारी नहीं की है। दून में करवाचौथ के चांद के दीदार के वक्त हल्की बारिश होने की संभावना है।

बादलों के ओट में चांद के दीदार के लिए लुकाछिपी का खेल चल सकता है। देहरादून स्थित मौसम विज्ञान केंद्र से जारी पूर्वानुमान के अनुसार, देहरादून, उत्तरकाशी, हरिद्वार, चमोली, नैनीताल और चंपावत में हल्की बारिश होने की संभावना है। उत्तरकाशी और चमोली जिले के 3500 मीटर या उससे ऊंचाई वाले स्थानों में कहीं-कहीं हल्की बर्फबारी होने की संभावना है।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें