ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडकैंची मंदिर के पास से हटाया गया मलबा, अल्मोड़ा हाईवे भी खुला

कैंची मंदिर के पास से हटाया गया मलबा, अल्मोड़ा हाईवे भी खुला

बारिश के कारण कैंची मंदिर के निकट बंद हुए अल्मोड़ा राजमार्ग पर सुबह पांच बजे से यातायात सुचारु कर दिया गया है। प्रशासन की निगरानी में मार्ग खोलने के लिए रातभर जेसीबी से मलबा हटाने का काम किया गया।...

कैंची मंदिर के पास से हटाया गया मलबा, अल्मोड़ा हाईवे भी खुला
भवाली। संवाददाताThu, 13 May 2021 07:47 PM
ऐप पर पढ़ें

बारिश के कारण कैंची मंदिर के निकट बंद हुए अल्मोड़ा राजमार्ग पर सुबह पांच बजे से यातायात सुचारु कर दिया गया है। प्रशासन की निगरानी में मार्ग खोलने के लिए रातभर जेसीबी से मलबा हटाने का काम किया गया। काफी मशक्कत के बाद सुबह मार्ग खोल दिया गया। वहीं कैंची मंदिर परिसर में आए मलबे को भी गुरुवार को हटा दिया गया है। मंदिर समिति से जुड़े सदस्यों के साथ ही स्थानीय युवा व प्रशासनिक अधिकारियों की टीम ने इस काम में मदद की। दूसरी ओर नथुवाखान सड़क को खोलने का भी काम गुरुवार दिन तक जारी था। 

एसडीएम विनोद कुमार ने बताया कि रात में यातायात को भवाली खैरना से डायवर्ट किया था। रातभर जेसीबी की मदद से मलबा हटाकर सड़क को सुबह तड़के खेाल दिया गया है। साईं मंदिर में भी मलबे को हटाने के प्रयास जारी हैं। इसके अलावा आसपास के घरों में घुसे मलबे को भी हटाने में मदद की जा रही है। जिले में बाकी बंद सड़कों को खोलने का भी काम गुरुवार को पूरे दिन जारी रहा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें