ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडबैंक जा रहे युवक की गला रेतकर हत्या के बाद 03 लाख लूटे, बीच-बचाव आया युवक भी हुआ घायल 

बैंक जा रहे युवक की गला रेतकर हत्या के बाद 03 लाख लूटे, बीच-बचाव आया युवक भी हुआ घायल 

लक्सर की एक बैंक की मिनी शाखा में तीन लाख की नगदी जमा कराने जा रहे 22 वर्षीय युवक की अज्ञात हत्यारों ने गला रेतकर हत्या कर दी। हत्यारे नगदी लूटकर फरार हो गए। युवक का शव गांव से कुछ दूर खेत में पड़ा...

बैंक जा रहे युवक की गला रेतकर हत्या के बाद 03 लाख लूटे, बीच-बचाव आया युवक भी हुआ घायल 
हिन्दुस्तान टीम, लक्सरTue, 04 Aug 2020 10:58 AM
ऐप पर पढ़ें

लक्सर की एक बैंक की मिनी शाखा में तीन लाख की नगदी जमा कराने जा रहे 22 वर्षीय युवक की अज्ञात हत्यारों ने गला रेतकर हत्या कर दी। हत्यारे नगदी लूटकर फरार हो गए। युवक का शव गांव से कुछ दूर खेत में पड़ा मिला। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही गांव के ही एक व्यक्ति से पूछताछ कर रही है। 

खानपुर के अब्दुल रहीमपुर गांव निवासी गुलफाम के बेटे दानिश का गोवर्धनपुर में सैलून की दुकान है। गुलफाम ने गांव के एक व्यक्ति से जमीन का सौदा किया था। उसे देने के लिए दानिश ने लक्सर की एक बैंक शाखा के अपने खाते से तीन लाख रुपये निकलवाए थे। पर बाद में सौदा कैंसिल हो गया। सोमवार सुबह दानिश इस रकम  बैंक में जमा कराने जा रहा था।

गांव से बाहर अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेतकर दानिश की हत्या कर दी और रकम लूटकर भाग गए।  इसी दौरान गांव का प्रदीप उसी रास्ते से वापस लौट रहा था। उसने दानिश को छुड़ाना चाहा तो हमलावरों ने उस पर भी वार कर दिया, जिससे प्रदीप गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़ा। बाद में मौके पर पहुंचे लोगों ने प्रदीप को अस्पताल भिजवाने के साथ ही पुलिस को सूचना दी। 

सूचना पर पहुंचे एसओ पीडी भट्ट ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।  एसओ भट्ट ने बताया कि लूट के बाद दानिश की हत्या हुई है। दूसरा युवक प्रदीप इस समय जौलीग्रांट में भर्ती है। उसके बयान से घटना के खुलासे में मदद मिलेगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें