ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडक्रिकेटर ऋषभ पंत की दुर्घटनाग्रस्त कार भेजी दिल्ली, जानिए क्या है वजह

क्रिकेटर ऋषभ पंत की दुर्घटनाग्रस्त कार भेजी दिल्ली, जानिए क्या है वजह

क्रिकेटर ऋषभ पंत की सड़क हादसे में बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार की बॉडी को दिल्ली भेज दिया गया है। इस मामले में कोई मुकदमा पंजीकृत नहीं था। रुटीन प्रक्रिया के तहत इसे हटाया गया।

क्रिकेटर ऋषभ पंत की दुर्घटनाग्रस्त कार भेजी दिल्ली, जानिए क्या है वजह
Himanshu Kumar Lallरुड़की, संवाददाताFri, 28 Jul 2023 09:59 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेटर ऋषभ पंत की सड़क हादसे में बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार की बॉडी को दिल्ली भेज दिया गया है। इस मामले में कोई मुकदमा पंजीकृत नहीं था। रुटीन प्रक्रिया के तहत इसे हटाया गया। तीस दिसंबर 2022 को दिल्ली से रुड़की आते समय भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सड़क हादसे का शिकार हो गए थे।

उनकी कार में आग लग गई थी। किसी तरह अन्य लोगों की मदद से उन्हें बाहर निकाला गया था। हादसे के बाद रुड़की में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें देहरादून रेफर किया गया था। बाद में वहां से मुंबई भेजा गया था। ऋषभ पंत का रुड़की के ढंडेरा में घर है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही थी। अब वह फिट होने की ओर हैं।

बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में उनका उपचार चल रहा था। इसी साल भारत को कई महत्वर्पूण मैच खेलने हैं। जिसमें विश्व कप भी शामिल है। ऋषभ पंत विकेट के पीछे विकटकीपर होने के साथ ही आक्रामक बल्लेबाली के लिए अलग पहचान बना चुके हैं। जिस कार से कार का हादसा हुआ था, वह जल गई थी।

हादसे के बाद कार नारसन चौकी में खड़ी थी। जिस विदेशी कंपनी की कार थी उसके विशेषज्ञ भी पहुंचे थे, लेकिन कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त थी। नारसन में कई लोग जली कार के साथ सेल्फी लेने आ रहे थे। कार को पुलिस ने कवर से ढका था। इस बीच परिवार ने कार के उठान के लिए पुलिस को पत्र दिया दिया था।

दिल्ली की एक पार्टी ने शुक्रवार शाम को कार को उठाया। एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि मामले में कोई मुकदमा नहीं था। रुटीन की प्रक्रिया के तहत कार ले जाई गई। परिवार की ओर से अनुरोध पत्र आया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें