ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडसिरफिरे आशिक ने लड़की को रोक मुंह में डाली पिस्टल की नाल, और फिर...

सिरफिरे आशिक ने लड़की को रोक मुंह में डाली पिस्टल की नाल, और फिर...

एकतरफा प्यार में पागल मनचले ने ऐसे हरकती की सभी के होश उड़ गए। सड़क पर जा रही कॉलेज गर्ल को रोकर उसके मुंह में पिस्टल की नाल डाल दी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

सिरफिरे आशिक ने लड़की को रोक मुंह में डाली पिस्टल की नाल, और फिर...
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानWed, 29 Nov 2023 05:07 PM
ऐप पर पढ़ें

एकतरफा प्यार में पागल मनचले ने ऐसे हरकती की सभी के होश उड़ गए। सड़क पर जा रही कॉलेज गर्ल को रोकर उसके मुंह में पिस्टल की नाल डाल दी। लड़की को जान से मारने की नियत से तीन बार फारिंग की कोशिश भी की थी, लेकिन गोली नहीं चलने से लड़की की जान बच गई। पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है। 

पटेलनगर स्थित एक विश्वविद्यालय में पढ़ने वाली युवती की हत्या करने की कोशिश की। लड़की को पहले सड़क पर गिराया और फिर उसके मुंह में पिस्टल की नाल डालकर तीन बार फायरिंग का प्रयास किया। मगर, तीनों बार पिस्टल से गोली नहीं चली। दुकानदारों ने मौके पर आकर उससे पिस्टल छीनी और लड़की को बचाया।

इसके बाद कुछ लोगों ने युवक को पीट दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।
वारदात शाम करीब छह बजे की है। सहारनपुर रोड पर गुलाटी स्वीट शॉप से पहले बॉबी किचन के पास एक युवती रेस्टोरेंट के बाहर स्टूल पर बैठी हुई थी।

वो वहां से उठकर स्कूटर लेकर जाने लगी। स्कूटर पर बैठी तो सड़क की दूसरी तरफ से एक युवक आया। उसने युवती के बाल खींचकर उसे सड़क पर गिरा दिया। इसके बाद वह युवती के ऊपर बैठ गया और जेब से पिस्टल निकालकर इसकी नाल युवती के मुंह में डाल दी। आरोपी ने एक के बाद एक तीन बार कोशिश की, लेकिन गोली नहीं चली।

इतनी देर में दुकानदारों ने हिम्मत जुटाई और उसे पकड़ लिया। उसके हाथ से पिस्टल छीन ली। इसके बाद कुछ लोगों ने उसे पीट दिया। बाजार चौकी इंचार्ज सनोज कुमार टीम संग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आरोपी को बेहोशी की हालत में दून अस्पताल में भर्ती करवा दिया।

आरोपी की पहचान कमलजीत सिंह निवासी सोंधिया खगरिया बिहार के रूप में हुई। बताया जा रहा है आरोपी रेलवे में नौकरी करता है। वहीं युवती मुजफ्फरपुर बिहार की है। पहले दोनों साथ एक संस्थान में पढ़ते थे। 

अस्पताल से डिस्चार्ज के बाद भेजा जेल 
एकतरफा प्यार में युवती के मुंह में पिस्टल डालकर हत्या करने की कोशिश के आरोपी को बुधवार को जेल भेज दिया गया। उसके अस्पताल के डिस्चार्ज होने पर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। कोर्ट आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है। लोगों की पिटाई से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। युवती की तरफ से आरोपी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

पटेलनगर की बाजार चाकी के इंचार्ज सनोज कुमार ने बताया कि आरोपी बुधवार को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। वहां से डिस्चार्ज होने पर पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है। आरोपी हाल में रेलवे में मुरादाबाद मंडल में नौकरी करता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें