ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड4 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद दरारें, रेप के केस में युवक 1 महीने बाद गिरफ्तार

4 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद दरारें, रेप के केस में युवक 1 महीने बाद गिरफ्तार

आरोप है कि इस दौरान उसने शादी करने के लिए कहा, लेकिन आरोपी ने शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। पुलिस की ओर से केस दर्ज करने के बाद से आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

4 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद दरारें, रेप के केस में युवक 1 महीने बाद गिरफ्तार
Himanshu Kumar Lallबहादराबाद, हिन्दुस्तानThu, 23 May 2024 11:41 AM
ऐप पर पढ़ें

लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के आरोपी को बहादराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया। युवती ने 20 अप्रैल को आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था।

थानाध्यक्ष नरेश राठौड़ ने बताया कि कोटद्वार निवासी एक युवती बहादराबाद क्षेत्र के विश्वविद्यालय में काम करती है और रहमतपुर कलियर में किराये पर रहती थी। बताया कि 20 अप्रैल को युवती ने थाने में शिकायत कर बताया था कि पूर्व में उसकी मुलाकात दादूपुर गोविंदपुर निवासी इमरान पुत्र इकराम से हुई थी।

उसके साथ वह चार साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रही। आरोप है कि इस दौरान उसने शादी करने के लिए कहा, लेकिन आरोपी ने शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। पुलिस की ओर से केस दर्ज करने के बाद से आरोपी फरार चल रहा था।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को पथरी पावर हाउस के पास से गिरफ्तार कर लिया। एसओ नरेश राठौड़ ने बताया कि बुधवार को आरोपी को जेल भेज दिया गया है।