ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडचचेरे भाई को दी खौफनाक मौत, सिर कुलचने के बाद बोतल के कांच से चेहरा खरोंचा; गिरफ्तार

चचेरे भाई को दी खौफनाक मौत, सिर कुलचने के बाद बोतल के कांच से चेहरा खरोंचा; गिरफ्तार

एसएसपी अजय सिंह ने घटना के खुलासे की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह दूधली में पुलिस चौकी से करीब 150 मीटर दूरी पर जंगल में अमित कुमार (33) निवासी दूधली का शव पड़ा मिला था।

चचेरे भाई को दी खौफनाक मौत, सिर कुलचने के बाद बोतल के कांच से चेहरा खरोंचा; गिरफ्तार
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानTue, 23 Jan 2024 08:06 PM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून में दूधली के जंगल में 33 वर्षीय युवक की हत्या उसके चचेर भाई ने की थी। शराब पीने के बाद दोनों में पहले गाली गलौच हुई। मारपीट हुई तो उम्र में बड़े चचेरे भाई ने छोटे भाई का सिर पत्थरों से कुचलकर मौत को घाट उतार दिया था। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसपी अजय सिंह ने घटना के खुलासे की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह दूधली में पुलिस चौकी से करीब 150 मीटर दूरी पर जंगल में अमित कुमार (33) निवासी दूधली का शव पड़ा मिला था। पुलिस ने जांच शुरू की। पूछताछ मे पता लगा कि अमित बढई का काम करता था। उसके माता-पिता नहीं हैं।

अपनी एक बहन की वह शादी कर चुका है। पुलिस को पता लगा कि रविवार शाम वह अपने तीन अन्य साथियों संग जंगल में शराब पीने गया था। पुलिस ने अमित की बहन की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। रविवार रात अमित के साथ जंगल में पार्टी करने गए गांव के राजेंद्र उर्फ राजन, सुनील कुमार और मुकेश कुमार से पूछताछ की गई।

पूछताछ में पता लगा कि देर शाम राजेंद्र और सुनील जंगल से पहले आ गए थे। जबकि, मुकेश कुमार और अमित कुमार जंगल में शराब पीते रहे। मुकेश रिश्ते में अमित का चचेरा भाई है। शराब पीते अमित के फोन पर किसी का फोन आया। मुकेश ने फोन करने वाले से बाद कराने की जिद की।

इस बात को लेकर दोनों कहासुनी हुई। नशे में मारपीट होने लगी तो मुकेश ने अमित के सिर पर पत्थर दे मारा। अमित अचेत हो गया। इसके बाद उसके सिर पर पत्थर से कई वार किए। अमित जमीन पर अचेत हो गया। तब शराब की बोतल फोड़ी। उसके कांच से अमित का चेहरा इस तरह खरोंचा, जैसे जंगली जानवर ने हमला किया लगे।  फिर रात को खून लगे कपड़े जंगल में छिपाए और घर आकर सो गया।

सुबह अमित का शव मिला तो मुकेश ने मौके पर जाकर इस बात की चर्चा फैलाई कि उस पर जंगली जानवर ने हमला किया। एसओ क्लेमनटाउन दीपक धारीवाल ने बताया कि अमित की हत्या के आरोप में उसके चचेरे भाई मुकेश कुमार (47) को गिरफ्तार किया गया है। मुकेश के दो बेटे हैं। एक की उम्र 18 और दूसरे की उम्र 19 साल है। आरोपी मुकेश भी बढ़ई का काम करता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें