DA Image
27 फरवरी, 2020|10:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दर्दनाक: पोल से टकराई बाइक, मौसेरे भाइयों की मौत

overload truck on high-highway crushed prd jawan patrolling death

जन्मदिन की पार्टी से लौट रहे मौसेरे भाइयों की बाइक बिजली के पोल से टकरा जाने से मौत हो गई। दोनों मुख्य अग्निशमन अधिकारी देहरादून, नरेंद्र सिंह के भतीजे थे और चमोली के छिनका के रहने वाले थे।   
थाना प्रभारी, बसंत विहार नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि मूल रूप से छिनका, चमोली निवासी रितेश बडवाल (18) पुत्र राजेन्द्र सिंह हाल निवासी पंडितवाड़ी और ऋषभ (19) पुत्र रघुवीर कुंवर निवासी टीएचडीसी कालेज, नई टिहरी आपस में मौसेरे भाई थे। रितेश एसजीआरआर पीजी कॉलेज में बीएससी एग्रीकल्चर और ऋषभ टिहरी में बीटेक का छात्र था। 13 फरवरी को रितेश का जन्मदिन मनाने के लिए टिहरी से ऋषभ और हरिद्वार से मिलन कुंवर दून आए थे। पार्टी से लौटते समय यह हादसा हुआ। 
थाना प्रभारी नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि गुरुवार को रितेश का जन्मदिन था। टिहरी से ऋषभ और मौसेरा भाई मिलन कुंवर निवासी हरिद्वार से दून आए थे। रात में जन्मदिन की पार्टी मनाकर शुक्रवार तड़के करीब तीन बजे ऋषभ और रितेश बाइक से शहर के लिए निकले। मिलन कमरे में ही सो गया। बाइक रितेश चला रहा था। करीब तीन बजे दोनों की बाइक शहीद द्वार सेठी मार्केट, वसंत विहार के पास बिजली के पोल टकरा गई। घटना की सूचना शुक्रवार सुबह साढ़े चार बजे कंट्रोल रूम को मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों को दून अस्पताल लाया गया, यहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिली है। इसमें पोल से टकराने के बाद मौके पर गिरे दिख रहे हैं और खून बह रहा है। बाइक पर निकलते वक्त दोनों हेलमेट पहने भी दिख रहे हैं। एसओ ने बताया कि घटना की सूचना के बाद मृतकों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए थे। 

 

बिजली का पोल सड़क पर होने से सवाल
देहरादून। छात्रों की बाइक जिस बिजली के पोल से टकराई, वह किनारे होने के बजाय सड़क पर ही था। पोल को छात्र देख नहीं सके। इसके चलते बाइक सीधे पोल से टकरा गई। घटना से ऊर्जा निगम की कार्यप्रणाली भी सवालों के घेरे में है। जगह-जगह बिजली के पोल दुर्घटनाओं को न्योता दे रहे हैं, लेकिन विभागीय अफसर इसपर ध्यान नहीं दे रहे हैं। 

जन्मदिन के दिन रितेश को मिली मौत
देहरादून। एक ओर जहां रितेश जन्मदिन के चलते चचेरे भाइयों संग पार्टी मना रहा था, वहीं उसे यह मालूम नहीं था कि गुरुवार रात उसकी आखिरी रात होगी। जन्मदिन के चलते सुबह से रितेश को परिजनों, दोस्तों, रिश्तेदारों ने शुभकामनाएं दीं। वहीं गुरुवार रात रितेश की आखिरी रात बनी। पुलिस की मानें तो ऋषभ और रितेश दोनों इकलौते पुत्र थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:cousin brothers die after bike collided with pole on road in dehradun