ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंडप्रेमी युगल ने घर की छत से लगाई छलांग, परिजनों ने शादी से किया था इंकार; गर्लफ्रेंड प्रेमिका की मौत-ब्वॉयफ्रेंड भर्ती

प्रेमी युगल ने घर की छत से लगाई छलांग, परिजनों ने शादी से किया था इंकार; गर्लफ्रेंड प्रेमिका की मौत-ब्वॉयफ्रेंड भर्ती

प्रेमिका की उपचार के दौरान मौत हो गई है जबकि प्रेमी का इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों के परिजनों को प्रेम प्रसंग की जानकारी मिल चुकी थी।

प्रेमी युगल ने घर की छत से लगाई छलांग, परिजनों ने शादी से किया था इंकार; गर्लफ्रेंड प्रेमिका की मौत-ब्वॉयफ्रेंड भर्ती
Himanshu Kumar Lallरुड़की। संवाददाताMon, 08 Aug 2022 06:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रेमिका की उपचार के दौरान मौत हो गई है जबकि प्रेमी का इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सरस्वती विहार कॉलोनी में एक प्रेमी युगल किराए का कमरा लेकर काफी समय से रह रहा था। दोनों के परिजनों को प्रेम प्रसंग की जानकारी मिल चुकी थी।

इसको लेकर प्रेमी युगल काफी समय से तनाव में चल रहा था। शनिवार रात के वक्त प्रेमी युगल ने मकान की छत से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया था। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस प्रेमी युगल को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल लेकर पहुंची थी। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद प्रेमी युगल को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया था।

बताया गया है कि रविवार की रात ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में प्रेमिका की मौत हो गई जबकि प्रेमी का उपचार चल रहा है। अस्पताल की ओर से गंगनहर कोतवाली पुलिस को मामले की जानकारी दी गई है। इंस्पेक्टर ऐश्वर्य पाल ने बताया कि उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई है, जबकि युवक का उपचार चल रहा है।


 

epaper