ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडकोरोना संक्रमित युवक अस्पताल से हुआ फरार, छानबीन शुरू पर सुराग नहीं 

कोरोना संक्रमित युवक अस्पताल से हुआ फरार, छानबीन शुरू पर सुराग नहीं 

जिला अस्पताल में टेस्ट कराने आए शिमला बहादुर निवासी युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर वह मोके से फरार हो गया। स्वास्थ्य कर्मियों की सूचना पर  पुलिस ने युवक की खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग...

कोरोना संक्रमित युवक अस्पताल से हुआ फरार, छानबीन शुरू पर सुराग नहीं 
हिन्दुस्तान टीम, रुद्रपुर Tue, 04 Aug 2020 02:24 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला अस्पताल में टेस्ट कराने आए शिमला बहादुर निवासी युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर वह मोके से फरार हो गया। स्वास्थ्य कर्मियों की सूचना पर  पुलिस ने युवक की खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।

पंतनगर थाने में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार रविवार को शिमला बहादुर निवासी रामवीर जिला अस्पताल पहुंचा और कोरोना टेस्ट करने को कहा। स्वास्थ्य कर्मियों ने टु नेट मशीन से युवक की जांच की तो वह पॉजिटिव मिला।

इसके बाद युवक मौका पाकर वहां से फरार हो गया। युवक के वहां नहीं मिलने पर स्वास्थ्यकर्मियों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर सिडकुल चौकी प्रभारी अनिल उपाध्याय मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने  युवक की खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। बाद में पंतनगर पुलिस ने रामवीर के खिलाफ लॉक डाउन सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

उधर, सीओ अमित कुमार ने बताया कि युवक द्वारा बताये गए पते पर तस्दीक की जा रही है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है। साथ ही युवक को हिरासत में लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें