DA Image
3 जुलाई, 2020|3:17|IST

अगली स्टोरी

Covid-19: उत्तराखंड के चंपावत जिले में 07 सहित 08 कोरोना पॉजिटिव मिले, मरीजों की संख्या 153 से बढ़कर 161 हुई

                                                 22                                                                                                   330

उत्तराखंड में शनिवार की सुबह कोरोना को लेकर कोई अच्छी खबर नहीं लाया है। प्रदेश में आज आठ नए कोरोना संक्रमित सामने आए हैं। उत्तराखंड के चंपावत जिले में सात तो हरिद्वार जिले में एक कोरोना मरीज मिले हैं।

आठ नए कोरोना संक्रमितों के सामने आने से कोविड-19 मरीजों की संख्या 153 से बढ़कर 161 पहुंच गई है। हरिद्वार जिले में रुड़की के आदर्श नगर निवासी एक व्यक्ति में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। संक्रमित  मुंबई से हरिद्वार में आए था। 

 

COVID-19: सात साल के बच्चे समेत तीन जिलों में कोरोना के सात मामले,146 से बढ़कर 153 हुए संक्रमित

 

वहीं दूसरी ओर, चंपावत जिले के बनबसा में सात प्रवासियों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो गई है। चंपावत जिले में इतनी बड़ी संख्या में संक्रमितों के मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है। 

चंपावत जिले में सात लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने से लोगों में खलबली मची हुई है। संक्रमितों में तीन लोग बनबसा जबकि दो-दो लोग चंपावत और लोहाघाट के निवासी हैं।


चिंताजनक: गुरुग्राम-दिल्ली से लौटे प्रवासियों में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण, 70 लोग कोरोना पॉजिटिव

 

सभी सात लोगों को एसटीएच में क्वारन्टीन के लिए भेजा जा रहा है।सीएमओ डॉ आरपी खंडूरी ने बताया कि ये लोग 21 मई को मुंबई, चंडीगढ़ और गुरुग्राम से टनकपुर-बनबसा पहुंचे थे।

गरुवार को टनकपुर से 39 लोगों के सैम्पल जांच के लिए एसटीएच लैब भेजे गए थे। शुक्रवार देर रात आई रिपोर्ट में सात लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। प्रशासन अब संक्रमितों की ट्रैवल हिस्ट्री खंगालने में जुट गई है।

 

कोरोना लॉकडाउन पलायन: 24 साल पहले भागे युवक को कोरोना ने पहुंचाया घर

 

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:corona patients found in champawat and hardiwar districts increases covid 19 toll amid lockdown 4 due to corona virus pandemic in uttarakhand