DA Image
23 मई, 2020|6:49|IST

अगली स्टोरी

मोदी आरती को लेकर कांग्रेस ने भाजपा को आड़े हाथों लिया, महिला कांग्रेस ने मुकदमा दर्ज करने की मांग की

मोदी आरती को लेकर विपक्ष ने भाजपा को आड़े हाथों लिया है। यूथ कांग्रेस ने कांग्रेस भवन में कार्रवाई की मांग को लेकर धरना दिया। महिला कांग्रेस ने इस मामले में नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस को तहरीर दी है।

कांग्रेस भवन में रविवार दोपहर जिला यूथ कांग्रेस ने धरना दिया। उनका पहले डीएम कार्यालय में विरोध दर्ज कराने का कार्यक्रम था, लेकिन लॉकडाउन और सोशल डिस्टेसिंग बनाए रखने के लिए कांग्रेस भवन में धरना दिया गया।

जिसमें यूथ कांग्रेस ने उच्च शिक्षा मंत्री डा. धन सिंह रावत और मसूरी विधायक गणेश जोशी के खिलाफ नारेबाजी की।  धरने में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना भी शामिल हुए।

उन्होंने कहा कि ऐसा कर सनातन परंपराओं को मानने वालों को ठेस पहुंचाई गई है। उन्होंने कहा कि यह वक्त किसी व्यक्ति की भक्ति नहीं बल्कि संकटकाल में फंसे लोगों की मदद करने का है।

 

यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि भाजपा ने दोनों नेताओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो यूथ कांग्रेस प्रदेश भर में आंदोलन करेगी। इसे लेकर डीएम को भी ज्ञापन दिया गया।

धरने में कांग्रेस नेता गरिमा दसौनी, यूथ कांग्रेस जिला महासचिव आशीष सक्सेना, अजय रावत, मोहन काला, संदीप कुमार चमोली, अमनदीप सिंह, राहुल प्रताप सिंह, गौतम सोनकर, भावना डोरा, विकास नेगी, रवि कुमार, हर्ष सोनकर, सागर कपाड़िया मौजूद रहे। 


महिला कांग्रेस ने मुकदमा दर्ज करने की मांग की
महिला कांग्रेस ने कहा कि मोदी आरती बनाकर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है और कोरोना संकट काल में भी इस तरह की राजनीति बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

महिला कांग्रेस में मंत्री और विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई को लेकर नेहरू कॉलोनी थाने में तहरीर दी। तहरीर देने वालों में कांग्रेस महिला महानगर अध्यक्ष कमलेश रमन, पार्षद अमित भंडारी, पूर्व प्रदेश सचिव टीटू त्यागी ,पूर्व पार्षद आनंद त्यागी, सीता भंडारी, नरेश भंडारी मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:congressmen hold protest against modi aarti in dehradun amid lockdown 4 due to corona pandemic in uttarakhand