DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Lok Sabha Election 2019: राहुल की रैली के लिए गढ़वाल के कांग्रेसी भी तैयार

देहरादून में 16 मार्च को प्रस्तावित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली के लिए गढ़वाल के कांग्रेसी पूरी तैयारी किए हुए है। भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता दून रैली में पहुंचेंगे। इसके लिए जिम्मेदारी बांटी गई हैं।  कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की देहरादून में होने वाली रैली को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हैं। टिहरी जिले से करीब पांच हजार कांग्रेस कार्यकर्ता रैली में शिरकत करेंगे।  रैली को लेकर कार्यकर्ताओं जोश का माहौल है।   गुरुवार को पार्टी दफ्तर में कांग्रेस जिलाध्यक्ष सूरज राणा ने कहा कि 16 मार्च को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी देहरादून में चुनावी रैली कर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। रैली में टिहरी जिले तकरीबन पांच हजार कार्यकर्ता पहुंचेंगे। कहा राष्ट्रीय अध्यक्ष उस दिन प्रदेश की पांचों लोकसभा सीट पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर सकते हैं। 
कहा कांग्रेस कार्यकर्ता लोस चुनाव में पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में एक जुटता से कार्य कर पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाने का कार्य करेंगे। प्रतापनगर के पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी ने कह कि मोदी सरकार ने पांच सालों तक जनता को छलने का कार्य किया है। कहा राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस प्रदेश की पांचों सीटों पर जीत हासिल करेंगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से राष्ट्रीय अध्यक्ष की रैली में पहुंचने का आह्वान किया है।  इस मौके पर नरेन्द्र चंद   रमोला, शहर अध्यक्ष देवेन्द्र नौडियाल, सोबन सिंह नेगी, महादेव मैठाणी, साब सिंह सजवाण, जगदंबा रतूड़ी, राजेंद्र डोभाल, पुरुषोतम थलवाल, मस्ता   राम डोभाल, आशा रावत मौजूद रहे। 

पौड़ी में रैली को सफल बनाने को बनती रही रणनीति
पौड़ी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं में 16 मार्च को देहरादून में होने वाली पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली को लेकर जोश बना हुआ है। कांग्रेसी राहुल गांधी को सफल बनाने को लेकर तैयारियों में जुटे हुए हैं। गुरुवार को भी कांग्रेस कार्यालय में चुनाव और राहुल गांधी की रैली को सफल बनाने को लेकर चर्चा चलती रही। बैठक में नगराध्यक्ष विनोद बिष्ट कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में राहुल गांधी की रैली में हिस्सा लेने को लेकर रणनीति बनाते रहे। इस दौरान चुनाव को लेकर भी कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा चलती रही। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि संगठन को मजबूत कर पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाना है। एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष गौरव सागर ने कहा कि राहुल गांधी की रैली को लेकर युवाओं में जोश बना हुआ है। रैली को सफल बनाने को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई है। पौड़ी से अधिक से अधिक युवा रैली में हिस्सा लेने को दून जाएंगे। इस मौके पर ब्लाक अध्यक्ष वीरेंद्र रावत, भरत सिंह, रेखा भंडारी आदि शामिल रहे। ।

 

सुरेंद्र लाल और फकीर सिंह को संरक्षक की जिम्मेदारी
गोपेश्वर। चमोली जिला कांग्रेस ने सेवानिवृत्त कर्मचारी और शिक्षक प्रकोष्ठ का विस्तार किया है। प्रकोष्ठों में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी भी सौंपी है। सुभाषनगर में प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष युद्धवीर सिंह बत्र्वाल की अध्यक्षता में आयोजित हुई बैठक में नगर पालिका अध्यक्ष सुरेंद्र लाल और पूर्व पुस्तकालयाध्यक्ष फकीर सिंह रावत को प्रकोष्ठ का सरंक्षक बनाया है। 

 

भारी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचेंगे दून : मैखुरी
गोपेश्वर। पौड़ी लोकसभा सीट पर कांग्रेस की ओर से सम्भावित प्रत्याशियों में शामिल उत्तराखंड विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष डा. अनसूया प्रसाद मैखुरी ने कहा कि राहुल की रैली ऐतिहासिक होगी। उन्होंने कहा कि भारी संख्या में कार्यकर्ता देहरादून पहुंचेंगे। उन्होंने पैनल में नाम होने पर पार्टी हाई कमान का आभार जताया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डा. अनसूया प्रसाद मैखुरी ने कहा पार्टी हाईकमान तक मेरा भी नाम लोक सभा चुनाव में सम्भावित प्रत्याशी के पैनल में है। यह जानकारी मीडिया से मिली। मैं अपनी पार्टी के सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और हाई कमान का इसके लिये आभार जताता हूं। डा. मैखुरी ने कहा पार्टी संगठन और जनता की जिस सेवा के योग्य मुझे समझेगी। मैं उसे अपना सौभाग्य मानूंगा। 

 

राहुल की रैली में चमोली से जाएंगे कार्यकर्ता
गोपेश्वर। राहुल गांधी की देहरादून में होने वाली 16 मार्च की रैली के लिये चमोली के कांग्रेसियों में खासा उत्साह है । कांग्रेस के जिला अध्यक्ष बीरेंद्र सिंह रावत थोकदार ने कहा जिले  से 15000 से अधिक कार्यकर्ता इस रैली में जायेंगे। कांग्रेस ने जिले में नगर स्तर और ब्लाक स्तर पर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को इस रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की है। कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने बताया कांग्रेस कार्यकर्ताओं में इस रैली को लेकर बहुत उत्साह है। कांग्रेस के नगर अध्यक्ष प्रमोद बिष्ट ने कहा जिला मुख्यालय गोपेश्वर से भी भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता रैली में जायेंगे । बताया कि युवाओं की  सर्वाधिक उपस्थिति रैली में रहेगी ।
 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:congressmen from garhwal ready for congress national president rahul gandhi public rally on march 16 in dehradun