ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडकोरोना,महंगाई के बाद अब कांग्रेस ने बेरोजगारी का मुद्दा उछाला,श्वेतपत्र जारी करने की मांग

कोरोना,महंगाई के बाद अब कांग्रेस ने बेरोजगारी का मुद्दा उछाला,श्वेतपत्र जारी करने की मांग

कोरोना, महंगाई के साथ ही कांग्रेस और भाजपा के बीच रोजगार के मुद्दे पर भी जंग तेज हो गई। भाजपा के सात लाख से ज्यादा रोजगार देने के दावों को आधार बनाते हुए कांग्रेस ने उत्तराखंड सरकार के...

कोरोना,महंगाई के बाद अब कांग्रेस ने बेरोजगारी का मुद्दा उछाला,श्वेतपत्र जारी करने की मांग
हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनSat, 12 Jun 2021 04:39 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना, महंगाई के साथ ही कांग्रेस और भाजपा के बीच रोजगार के मुद्दे पर भी जंग तेज हो गई। भाजपा के सात लाख से ज्यादा रोजगार देने के दावों को आधार बनाते हुए कांग्रेस ने उत्तराखंड सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है। कांग्रेस ने सरकार से मांग की है कि पिछले चार साल में विभिन्न विभागों में की गई नियुक्तियों पर श्वेतपत्र जारी करे। शनिवार को राजीव भवन में मीडिया से बातचीत में प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि पिछले पांच साल में राज्य में बेरेाजगारी का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। उत्तराखंड देश के उन राज्यों में शामिल हो चुका है, जहां रोजगार के अवसर तेजी से खत्म हुए हैं। इस सत्य को स्वीकार कर रोजगार सृजन पर फोकस करने के बजाए भाजपा सरकार और संगठन भ्रामक आंकड़ें पेश कर रहे हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष समेत सभी नेता दावा करते हैं कि राज्य में सात लाख से ज्यादा लोगों को रोजगार दिया गया है। पर, पूछे जाने पर इसके प्रमाण देने से आनकानी करने लगते हैं।

भाजपा को जनता का दुख-दर्द दिखता ही नहीं: प्रीतम सिंह
देहरादून। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह का कहना है कि भाजपा का चरित्र विश्वसनीय नहीं है। अब बात चाहे कोरोना संक्रमण की हो या फिर महंगाई और बेरोजगारी की। भाजपा जनता के सामने झूठे आंकडे पेश कर गुमराह करने कोशिश करती है। अब जनता भाजपा की असलियत जान चुकी है। कोरोना संक्रमण की रोकथाम में सरकार फेल हुई, यह जनता जानती है। भाजपा नेताओं को जनता के दुखदर्द से कोई मतलब नहीं है। सही समय आने पर जनता भाजपा को सबक सिखाने का काम करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें