ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडबेरोजगारी- उद्यान घोटाला से लेकर सिलक्यारा सुरंग हादसा, विधानसभा सत्र 5 फरवरी को कांग्रेस का धामी सरकार की घेराबंदी का पूरा प्लान 

बेरोजगारी- उद्यान घोटाला से लेकर सिलक्यारा सुरंग हादसा, विधानसभा सत्र 5 फरवरी को कांग्रेस का धामी सरकार की घेराबंदी का पूरा प्लान 

नेता विपक्ष यशपाल आर्य के आवास पर आयोजित कांग्रेस विधानमंडल दल की बैठक में आक्रामक रहने का निर्णय लिया गया। उद्यान घोटाला, बेरोजगारी, सिलक्यारा सुरंग हादसा आदि मुद्दों पर सरकार को घेरने का फैसला लिया।

बेरोजगारी- उद्यान घोटाला से लेकर सिलक्यारा सुरंग हादसा, विधानसभा सत्र 5 फरवरी को कांग्रेस का धामी सरकार की घेराबंदी का पूरा प्लान 
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानSun, 04 Feb 2024 08:04 PM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान विपक्ष कांग्रेस महिला सुरक्षा, उद्यान घोटाला, सिलक्यारा हादसा को लेकर सरकार की घेराबंदी करेगा। रविवार को आयोजित कांग्रेस विधानमंडल दल की बैठक में सत्र की रणनीति को अंजाम दिया गया।

रविवार शाम को नेता विपक्ष यशपाल आर्य के आवास पर आयोजित कांग्रेस विधानमंडल दल की बैठक में सत्र में आक्रामक रहने का निर्णय लिया गया। विपक्ष ने उद्यान घोटाला, बेरोजगारी, महिला सुरक्षा, सिलक्यारा सुरंग हादसा और महंगाई को लेकर सत्ता पक्ष की घेराबंदी करने की तैयारी की है।

इसके साथ ही विधायक अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर भी सरकार को घरेंगे। तय किया गया कि यूसीसी के जरिए सत्ता पक्ष को एक तरफा बढ़त नहीं लेने दी जाएगी। नेता विपक्ष की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में विधायकों ने एक बार फिर सरकार से यूसीसी की रिपोर्ट जल्द से जल्द सार्वजनिक करने की मांग की है।

ताकि विपक्ष विधायक इस पर अपनी बात रख सकें। बैठक में विधायक प्रीतम सिंह, भुवन कापड़ी, विक्रम सिंह नेगी, राजेंद्र भंडारी, आदेश चौहान, तिलक राज बेहड़, ममता राकेश, मनोज तिवारी, विरेंद्र जाति, खुशाल अधिकारी, हरीश धामी के साथ ही पूर्व सीएम हरीश रावत भी शामिल हुए।

--

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें