ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडबाबा केदार के दरबार पहुंचे राहुल गांधी, 3 दिन का पूरा कार्यक्रम; कर सकते हैं ये खास काम

बाबा केदार के दरबार पहुंचे राहुल गांधी, 3 दिन का पूरा कार्यक्रम; कर सकते हैं ये खास काम

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज उत्तराखंड के केदारनाथ धाम पहुंचे हैं। आज दोपहर में पहुंचकर राहुल गांधी ने बाबा केदार के दर्शन और पूजा अर्चना की। राहुल गांधी यहां अगले 3 दिन तक रुकेंगे।

बाबा केदार के दरबार पहुंचे राहुल गांधी, 3 दिन का पूरा कार्यक्रम; कर सकते हैं ये खास काम
Abhishek Mishraएएनआई,देहरादूनSun, 05 Nov 2023 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज केदारनाथ धाम पहुंचे हैं। आज दोपहर में पहुंचकर राहुल गांधी ने बाबा केदार के दर्शन और पूजा अर्चना की। राहुल गांधी यहाँ अगले 3 दिन तक रुकेंगे। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, ये राहुल का आधिकारिक नहीं बल्कि व्यक्तिगत दौरा है। यहां पहुंच कर राहुल ने कई पार्टी के पदाधिकारियों और मंदिर के महंत पुजारियों से मुलाकात की।

सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी यहां योग गुफा में ध्यान लगा सकते हैं। इसी गुफा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई फेमस लोग ध्यान लगा चुके हैं। 5 राज्यों में चुनाव के मद्देनजर राहुल का ये दौरा थोड़ा हैरान कर देने वाला है।

राहुल गांधी बीते दिनों स्वर्ण मंदिर दौरे की तर्ज पर केदारनाथ मंदिर के निकट ही रात बिताएंगे।

सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस पार्टी ने उनके कार्यक्रम को देश के अलग-अलग हिस्सों में हुए उनके हालिया औचक दौरों की तरह ही रखा है। इस कारण कार्यक्रम की सूचना प्रदेश संगठन को भी अनौपचारिक तौर पर ही मिल पाई। अलबत्ता दौरे में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल उपस्थित रहेंगे।