ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडकांग्रेस नेता ने पुलिस के सामने की फायरिंग, अब होगी ये सख्त कार्रवाई

कांग्रेस नेता ने पुलिस के सामने की फायरिंग, अब होगी ये सख्त कार्रवाई

वाल्मीकि जयंती के जुलूस में कांग्रेसी नेता रवि दत्त पप्पी ने पुलिसकर्मियों के सामने ही हवाई फायरिंग की। पुलिस ने आरोपी कांग्रेसी नेता के खिलाफ सोमवार को मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं कांग्रेसी नेता की...

कांग्रेस नेता ने पुलिस के सामने की फायरिंग, अब होगी ये सख्त कार्रवाई
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वार। Tue, 15 Oct 2019 09:59 AM
ऐप पर पढ़ें

वाल्मीकि जयंती के जुलूस में कांग्रेसी नेता रवि दत्त पप्पी ने पुलिसकर्मियों के सामने ही हवाई फायरिंग की। पुलिस ने आरोपी कांग्रेसी नेता के खिलाफ सोमवार को मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं कांग्रेसी नेता की तलाश शुरू कर दी है।

शनिवार को वाल्मीकि जयंति के मौके पर भीमगोड़ा वाल्मीकि बस्ती से जुलूस निकाला गया। जुलूस के पूजन में मेयर अनिता शर्मा समेत कई जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। जुलूस की व्यवस्था के लिए कई पुलिसकर्मियों की भी ड्यूटी लगाई गई। पुलिसकर्मी ड्यूटी पर थे। इस बीच कांग्रेसी नेता रवि दत्त पप्पी ने अपनी लाइसेंसी असलहे से हवाई में फायरिंग शुरू कर दी।

दो राउंड फायरिंग की गई। पुलिसकर्मी देखते रहे। हां इतना जरूर हुआ कि मेयर अनिता शर्मा के गनर ने कांग्रेसी नेता को रोकने का प्रयास भी किया। पुलिकर्मियों ने उस वक्त कोई कार्रवाई नहीं की। जब मामला एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय के कानों तक पहुंचा तो कांग्रेसी नेता की तलाश शुरू हो गई। सोमवार को खड़खड़ी चौकी में तैनात दरोगा विरेंद्र सिंह नेगी की शिकायत पर कांग्रेसी नेता रवि दत्त पप्पी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बता दें कि रवि दत्त पप्पी कांग्रेसी के टिकट पर भीमगोड़ा वार्ड से पार्षद का चुनाव भी लड़ चुके है। उधर कोतवाली प्रभारी प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें