ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडगैरसेंण में विधानसभा सत्र नहीं होने पर कांग्रेस-आप का हंगामा,  हरीश रावत के बाद रविंद्र आनंद ने अर्द्ध नग्न होकर किया प्रदर्शन

गैरसेंण में विधानसभा सत्र नहीं होने पर कांग्रेस-आप का हंगामा,  हरीश रावत के बाद रविंद्र आनंद ने अर्द्ध नग्न होकर किया प्रदर्शन

भाजपा की प्रदेश सरकार ने विधानसभा सत्र गैरसैण में न कर-कर जनता का अपमान किया है।  पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि बजट सत्र को गैरसैंण में करने का निर्णय विधानसभा के संकल्प के रुप में लिया था।

गैरसेंण में विधानसभा सत्र नहीं होने पर कांग्रेस-आप का हंगामा,  हरीश रावत के बाद रविंद्र आनंद ने अर्द्ध नग्न होकर किया प्रदर्शन
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, लाइव हिन्दुस्तानMon, 26 Feb 2024 12:48 PM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा बजट सत्र गैरसैंण में नहीं होने पर कांग्रेस और आप ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। पूर्व सीएम हरीश रावत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा सहित कई विधायकों व पूर्व मंत्रियों के साथ गांधी पार्क में एक घंटे का मौन उपवास किया।

आप नेता रविंद्र आनंद ने अर्द्ध नग्न होकर विधानसभा गेट पर प्रर्दशन किया।  वह आईसक्रीम भी खा रहे थे। पुलिस आनंद को गिरफ्तार कर पुलिस लाइन ले गई। इससे पहले, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने उपवास स्थल पर बोलते हुए कहा कि विधानसभा से गैरसैंण बजट सत्र करने का प्रस्ताव करा था।

भाजपा की प्रदेश सरकार ने विधानसभा सत्र गैरसैण में न कर-कर जनता का अपमान किया है।  पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि बजट सत्र को गैरसैंण में करने का निर्णय विधानसभा के संकल्प के रुप में लिया गया था, भाजपा की सरकार ने बजट सत्र वहां न कराकर उत्तराखंड की जनता का अपमान किया है।

गैरसैंण की भावना का अपमान किया है। यह राज्य सरकार का उत्तराखंड की जनता का व शहीदों का भी अपमान है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने विधान सभा भवन सहित कई आधारभूत  ढांचे का निर्माण भी वहां किया था ।

राज्य सरकार लगातार उत्तराखंड निर्माण की जनभावनाओं का अपमान कर रही है । इस अवसर पर पूर्व मंत्री मंत्रीप्रसाद नैथानी, डॉक्टर जसविंदर सिंह गोगी, राजकुमार जायसवाल, गरिमा दसौनी आदि मौजूद थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें