committee fraud victims threatened to hold protest in dehradun - किट्टी ठगी के पीड़ितों ने दून पुलिस को खूब दौड़ाया, पढ़िए पूरी खबर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किट्टी ठगी के पीड़ितों ने दून पुलिस को खूब दौड़ाया, पढ़िए पूरी खबर

किट्टी ठगी के पीड़ितों ने शुक्रवार को पुलिस को खूब दौड़ाया। न्यायालय से निकलते ही बड़ी संख्या में किट्ठी ठगी के पीड़ित सीएम आवास कूच पर निकल पड़े। पुलिस अफसरों को इसकी भनक लगी तो वह रोकने के लिए दौड़े। सीएम आवास जा रहे लोगों को रोकने के लिए हाथीबड़कला पुलिस चौकी पर बैरियर लगाया गया। लेकिन, दुपहिया वाहनों पर सवार होकर जा रहे किट्ठी ठगी के पीड़ित राजभवन के पास तक पहुंच गए। वहां आनन फानन में बैरिकेटिंग लगाकर पूरा ट्रैफिक रोका गया। यहां किट्टी ठगी के पीड़ित रुके तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची एसपी सिटी श्वेता चौबे, सीओ डालनवाला जया बलोनी, इंस्पेक्टर डालनवाला राजीव रौथाण, हाथीबड़कला चौकी प्रभारी पीएस रावत ने लोगों को शांत कराया। एसपी सिटी ने मौके पर दंपति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए पीड़ितों की ओर कुछ और मुकदमें दर्ज किए जाने का अश्वासन दिया। इसके बाद लोग वापस लौटे। 

जमानत पर 24 जून को होगी सुनवाई
करोड़ों रुपये की किट्टी ठगी में गिरफ्तार दंपति की जमानत अर्जी पर शुक्रवार को न्यायालय में फिर सुनवाई टल गई। न्यायालय ने आरोपी दंपति की न्यायिक अभिरक्षा बढ़ाते हुए प्रकरण में अगली सुनवाई 24 जून नियत की है। न्यायालय ने अगली सुनवाई से पहले पुलिस से इस केस की रिपोर्ट तलब की है। किट्टी के जरिए करोड़ों रुपयों की ठगी को लेकर चार जून को कोतवाली पुलिस ने साहिबा जैन और उसके पति निशांत जैन को गिरफ्तार किया था। आरोपियों का धारा चौकी के सामने एमडीडीए कॉम्प्लेक्स में बालाजी ट्रेडर्स के नाम से ऑफिस था। दंपति की जमानत के लिए बचाव पक्ष ने एसीजेएम तृतीय विभा यादव की अदालत में अर्जी दाखिल की। इस पर पहले बीते बुधवार को सुनवाई होनी थी। इस दौरान जमानत पर बहस नहीं हुई। न्यायालय ने मामले में पुलिस से रिपोर्ट तलब करते हुए सुनवाई की अगली तिथि 14 जून लगाई गई। शुक्रवार को आरोपियों की जमानत पर सुनवाई होनी थी। अधिवक्ता शिवा वर्मा ने बताया कि पुलिस ने अभी तक भी न्यायालय में पुलिस ने रिपोर्ट जमा नहीं की। ऐसे में न्यायालय ने सुनवाई की अगली तिथि 24 जून तय की है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:committee fraud victims threatened to hold protest in dehradun