ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडराजू श्रीवास्तव का एक किस्सा...नहीं भूलेंगे उत्तराखंड में फैंस Photos

राजू श्रीवास्तव का एक किस्सा...नहीं भूलेंगे उत्तराखंड में फैंस Photos

सबको हंसाने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज पूरी दुनिया को रुला कर इस दुनिया से विदा हो गए। उनके निधन से पहाड़ों की रानी मसूरी में भी शोक की लहर दौड़ गई। 2018 में जब वह एलबीएस अकादमी आए थे।

राजू श्रीवास्तव का एक किस्सा...नहीं भूलेंगे उत्तराखंड में फैंस Photos
Himanshu Kumar Lallमसूरी। देवेंद्र उनियालWed, 21 Sep 2022 05:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सबको हंसाने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज पूरी दुनिया को रुला कर इस दुनिया से विदा हो गए। उनके निधन से पहाड़ों की रानी मसूरी में भी शोक की लहर दौड़ गई। 2018 में जब वह एलबीएस अकादमी में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आए थे तब वे जब सुबह 6 बजे करीब कैमल बैक रोड पर सैर कर रहे थे तब कुछ स्थानीय महिलाओं ने उन्हें पहचान लिया और उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए उन्हें घेर लिया तो वह भीड़ से बचने के लिए एक व्यापारी की मां के साथ उनके घर चले गए थे।

गौरतलब है कि 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान राजू को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था।राजू श्रीवास्तव की मौत की खबर सामने आने के बाद से हर किसी की आंखें नम हो गई। पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई । 2018 में वे मसूरी एलबीएस में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे।

तब वे तीन दिन के प्रवास पर मसूरी पहुंचे थे। यहां पर जब वह सुबह करीब 6 बजे मॉर्निंग पर निकले थे। इस दौरान कुछ लोगों ने उन्हें पहचान लिया और सेल्फी खींचने के लिए घेर लिया। भीड़ से बचने के लिए राजू व्यापार संंघ अध्यक्ष रजत अग्रवाल कीी मां के साथ उनके घर पहुंच गए।

उनके घर के सदस्यों ने जब उन्हें देखा तो पहले तो उन्हें यकीन नहीं हुआ कि राजू श्रीवास्तव उनकी मां के साथ उनके घर पर आए हैं बाद में राजूूू श्रीवास्तव ने उनके घर पर चाय पी और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई ।यह किस्सा सभी के लिए यादगार बन गया था। इस बारे मेंं जानकारी देते हुए व्यापार संघ के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने बताया कि जुलाई माह 2018 मेंं राजू श्रीवास्त मसूरी आए थे।

इस दौरान सुबह 6 बजे करीब कैमलबैक पर घूमते हुए उनकी पत्नी वह माता आभा अग्रवाल के साथ अन्य महिलाओं ने उनको पहचान लिया और वह भीड़ से बचने के लिए उनके साथ सीधे उनके घर पर आ गए। जिसके बाद कुछ देर तक वहां पर बैठे रहे और कुछ हास्य चुटकुले सुनाए वह साउथ इंडियन खाना खाया। 

बाद में प्यूमा शोरूम से बच्चों के लिए जैकेट खरीदी वह बाद में उनके स्कूटर में बैठकर कैमलबैक स्थित निरंकारी भवन के समीप स्कूटर से नीचे उतर गए। वहां से फोन करके गाड़ी मंगवा कर सवाई होटल चले गए थे । कहा कि राजू श्रीवास्तव एक मिलनसार व जिंदादिल इंसान थे जिनके जाने का दुख पूरे देश को है। राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुनकर उनके घर वालों ने भी गहरा शोक व्यक्त किया है।

सीएम धामी ने हास्य अभिनेता के निधन पर जताया शोक
मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने प्रसिद्ध हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने और शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। उधर, पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुख जताते हुए शोकाकुल परिवार को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की कामना की। 

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि स्व. राजू श्रीवास्तव अपनी बहुमुखी प्रतिभा से करोड़ों लोगों का दिल जीता। उनका निधन कला जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने हास्य अभिनेता को एक मंझे हुए कलाकार होने के साथ-साथ एक बेहद जिंदादिल इंसान भी बताया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें