Cleanliness drive in Rudraprayag court premises - जिला जज की अगुवाई में रुद्रप्रयाग कोर्ट परिसर में चला सफाई अभियान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिला जज की अगुवाई में रुद्रप्रयाग कोर्ट परिसर में चला सफाई अभियान

रुद्रप्रयाग जिला न्यायाधीश हरीश कुमार गोयल के नेतृत्व में रविवार को न्यायालय परिसर में सघन सफाई अभियान चलाया गया। इस मौके पर अन्य अधिकारियों-कर्मचारियों ने स्वच्छता पखवाड़े में अपना योगदान दिया।

सुबह जिला न्यायाधीश हरीश कुमार गोयल, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सुधीर तोमर, न्यायिक मजिस्ट्रेट संजय सिंह, न्यायिक मजिस्ट्रेट आरती सिरोहा की उपस्थिति में न्यायालय परिसर में स्वच्छता अभियान चलाया गया। न्यायालय के समस्त अधिकारी कर्मचारी के साथ अधिवक्ताओं ने भी अनेक स्थानों की सफाई की। जनपद न्यायाधीश ने अपने कैंपस की चारों ओर सफाई की जबकि चैम्बर के बाहर रेलिंग, फर्श साफ किए। वहीं मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने अपने भी चैम्बर और परिसर में रेलिंग आदि की साफ-सफाई की। 

इस मौके पर स्वच्छता को अच्छे कार्य की तरह करते हुए जीवन में उतारने का संदेश दिया गया। जबकि स्वच्छता को जीवन से जुड़ा सवाल बताते हुए इसे नेक कार्य कहा गया। सम्पूर्ण वातावरण को स्वच्छ रख सकने के लिए सामूहिक प्रयास सार्थक बताए गए। स्वच्छता को लेकर सजग होने की जरूरत बताई गई। स्वच्छता को स्वस्थ मस्तिष्क के निर्माण के लिए जरूरी बताया गया। सफाई अभियान में वरिष्ठ अधिवक्ता कालिका प्रसाद खन्ना, अरुण प्रकाश बाजपेई, अर्जुन सिंह नेगी, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष केपीएस रौथाण, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी नरेंद्र कोहली, भूपेश जोशी सहित कई कर्मचारी उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Cleanliness drive in Rudraprayag court premises