ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड70 हजार उड़ाने वाला टप्पेबाज गिरफ्तार, ऐसे करता था टप्पेबाजी

70 हजार उड़ाने वाला टप्पेबाज गिरफ्तार, ऐसे करता था टप्पेबाजी

प्रेमनगर थाना क्षेत्र में टप्पेबाज ने कार से पर्स उड़ा लिया। पर्स 70 हजार रुपये समेत अन्य सामान था। आरोपी को पुलिस ने 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है।  एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि 20...

70 हजार उड़ाने वाला टप्पेबाज गिरफ्तार, ऐसे करता था टप्पेबाजी
लाइव हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनThu, 22 Aug 2019 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रेमनगर थाना क्षेत्र में टप्पेबाज ने कार से पर्स उड़ा लिया। पर्स 70 हजार रुपये समेत अन्य सामान था। आरोपी को पुलिस ने 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है।  एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि 20 अगस्त की शाम प्रेमनगर श्यामपुर निवासी राधा तिवारी अपने बेटे वैभव तिवारी के साथ कार से आढ़त बाजार गईं थीं। खरीदारी के बाद वह खुद कार चलाकर घर लौंट रही थीं। बेटा साथ में बैठा था। गुरुद्वारा चौक प्रेमनगर से मंदिर की ओर जाने वाली गली में ट्रैफिक ज्यादा होने पर राधा तिवारी ने कार रोकी। कार को बैक कराने के लिए बेटा वैभव नीचे उतर गया। कार के शीशे खुले थे। इस दौरान एक टप्पेबाज ने कार की पिछली सीट पर रखा पर्स उड़ा लिया। उसे भागता देख राधा तिवारी और वैभव ने शोर मचाया, लेकिन आरोपी गलियों में होता हुआ आंखों से ओझल हो गया। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। 


पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि पर्स में 70 हजार रुपये समेत अन्य सामान था। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए। इस दौरान टप्पेबाज की गतिविधि कैमरे में नजर आई। युवक के हुलिए के आधार पर पुलिस ने तलाश शुरू की। बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि पर्स चुराने वाला युवक दरू चौक पर खड़ा है। पुलिस ने दबिश देकर उसे पकड़ लिया। पुलिस ने उससे पर्स बरामद किया। पूछताछ में उसने नाम सन्नी कन्नौजिया पुत्र छोटेलाल निवासी शिवपुरी (प्रेमनगर) बताया। आरोपी के पास से 68 हजार रुपये बरामद हुए। एसओ नरेंद्र गहलावत ने बताया कि आरोपी नशे का आदि है। वह एनडीपीएस ऐक्ट के तहत गिरफ्तार हो चुका है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें