ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडशहादत बेकार नहीं जाएगी : सीएम त्रिवेंद्र रावत

शहादत बेकार नहीं जाएगी : सीएम त्रिवेंद्र रावत

पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले की राज्य सरकार ने कड़ी निंदा की।  राज्यपाल बेबीरानी मौर्य, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने सीआरपीएफ काफिले पर हमले की निंदा की है।...

शहादत बेकार नहीं जाएगी : सीएम त्रिवेंद्र रावत
लाइव हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनFri, 15 Feb 2019 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले की राज्य सरकार ने कड़ी निंदा की।  राज्यपाल बेबीरानी मौर्य, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने सीआरपीएफ काफिले पर हमले की निंदा की है। कहा कि हमले में शहीद जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। इसका करारा जवाब दिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलवामा में आतंकवादियों द्वारा आईईडी ब्लास्ट से सीआरपीएफ काफिले पर जो हमला किया गया वह कायराना हरकत है। सीएम ने कहा कि पूरा देश शहीदों की शहादत को नमन करते हुए सेना, अर्धसैन्य बलों व पुलिस के जवानों के साथ खड़ा है। सीएम ने कहा कि आज हुए हमले का हमारे सैनिक जबाव जरूर देंगे। आतंकवादियों को कड़ा जवाब दिया जाएगा।  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने भी इस हमले की कड़ी निंदा की है। भट्ट ने कहा कि कश्मीर घाटी में सुरक्षा बलों द्वारा जिस प्रकार से आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, उससे आतंकवादी संगठन व पाकिस्तान बौखला गया है । इसी वजह से ऐसी हरकतें की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के हमलों से हमारा मनोबल किसी रूप से कम नहीं होगा। हमारे सुरक्षाबल इस घटना का भी कड़ा उत्तर देंगे। 

कांग्रेस ने दुख जताया, केंद्र पर सवाल भी उठाए 
पुलवामा आंतकी हमले पर काग्रेस ने गहरा दुख जताया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए केंद्र सरकार पर भी सवाल उठाए हैँ। प्रीतम ने कहा कि यह वक्त राजनीति का तो नहीं है, लेकिन पूरा देश केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछना चाहता है। आंतकवाद का समूल नाश करने का दावा करते हुए सत्ता में आई भाजपा आखिरकार क्यों नाकाम साबित हो रही है? 56 इंच के सीने का दावा करने वाले प्रधानमंत्री भी इस दुखद घटना पर मौन हैं। राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्दयेश, पूर्व विधायक राजकुमार ने भी इस घटना पर गहरा दुख जताया है। राजकुमार ने कहा कि केन्द्र सरकार को  कठोर कदम उठाने चाहिए।  

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें