ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडCM रावत व पूर्व CM रावत आमने-सामने, दोनों ने एक-दूसरे पर साधा निशाना, पढ़िए 

CM रावत व पूर्व CM रावत आमने-सामने, दोनों ने एक-दूसरे पर साधा निशाना, पढ़िए 

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरिद्वार दौरे के दौरान कहा कि, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत अपने पापों का प्रायश्चित करने के लिए मां गंगा की शरण में हरिद्वार आए हैं। मीडिया से बातचीत में...

CM रावत व पूर्व CM रावत आमने-सामने, दोनों ने एक-दूसरे पर साधा निशाना, पढ़िए 
हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनFri, 04 Dec 2020 12:14 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरिद्वार दौरे के दौरान कहा कि, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत अपने पापों का प्रायश्चित करने के लिए मां गंगा की शरण में हरिद्वार आए हैं। मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि हरीश रावत बाहर से कुछ और अंदर से कुछ और हैं।

त्रिवेंद्र बोले, सत्ता में रहते हुए जो पाप उन्होंने (हरीश) किए, उसी का प्रायश्चित वह कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि हरीश रावत की लड़ाई मां गंगा और हम भी समझते हैं। वो उपवास रखकर प्रायश्चित क्यों कर रहे हैं। मुंह में राम बगल में छुरी वाला हाल है हरीश रावत का।

सरकार को जगाकर मेरा प्रायश्चित हो गया : पूर्व सीएम हरीश रावत 
हरिद्वार। कांग्रेस महासचिव और पूर्व सीएम हरीश रावत ने हरिद्वार में मौन साधना के बाद सीएम त्रिवेंद्र रावत पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि मुझे जो प्रायश्चित करना था वह प्रायश्चित पहले ही कर चुका हूं। मैं उत्तराखंड की सोई हुई सरकार के कानों में तेल डाल कर उसे जगाने का प्रयास कर रहा हूं।

गंगा के शासनादेश को बदलने के लिए भाजपा ने अपना घोषणा पत्र जारी किया था, मगर नहीं बदला गया। उन्होंने कहा कि  उनके द्वारा किए गए प्रयासों के बाद ही गंगा के स्कैप चैनल का शासनादेश निरस्त हुआ। भाजपा सरकार को जगा कर उनका प्रायश्चित पूरा हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें