ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडचारधाम यात्रा: गंगोत्री जा रहे तीर्थ यात्रियों की बस पलटी, 9 घायल

चारधाम यात्रा: गंगोत्री जा रहे तीर्थ यात्रियों की बस पलटी, 9 घायल

ऑल वेदर रोड का काम हादसों का कारण बन रहा है। चारधाम यात्रा में निर्माण स्थलों पर लापरवाही के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। ऑल वेदर रोड निर्माण के लिए चौड़ीकरण कार्य का मलबा नहीं हटने से गंगोत्री हाईवे...

चारधाम यात्रा: गंगोत्री जा रहे तीर्थ यात्रियों की बस पलटी, 9 घायल
नई टिहरी, लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 28 Apr 2018 10:17 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑल वेदर रोड का काम हादसों का कारण बन रहा है। चारधाम यात्रा में निर्माण स्थलों पर लापरवाही के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। ऑल वेदर रोड निर्माण के लिए चौड़ीकरण कार्य का मलबा नहीं हटने से गंगोत्री हाईवे पर शनिवार को हादसा हुआ। तीर्थयात्रियों से भरी बस सड़क किनारे मलबा पसरा होने के कारण पलट गयी। 

हरिद्वार से गंगोत्री जा रही तीर्थ यात्रियों से भरी जीएमओ की बस ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर बेमर के पास सड़क पर पलट गयी। जिससे बस में सवार नौ यात्री घायल हो गए। बस में कुल 36 यात्री सवार थे। शनिवार शाम को करीब चार बजे ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर बेमर के पास तीर्थयात्रियों से भरी बस सड़क पर ही पलट गयी। 

बस में सवार पार्वती देवी (55) पत्नी हरीकिशन, हरिकृष्ण (63) पुत्र अचलाराम, विमला देवी (45) पत्नी जेठा लाल, प्रदीप (40) पुत्र पुरूषोत्तम आचार्य, गीता देवी (45) पत्नी लक्ष्मण दास सभी निवासी पाली राजस्थान, मीराबाई (47) पत्नी दिनेश सिंह मुड़िया शिखर राजस्थान, पानी देवी (54) पत्नी अमर चन्द बेलघाट राजस्थान, सोनाराम गहलोत पुत्र शंकर लाल निवासी सोजत राजस्थान, कन्या पत्नी गंगाराम सुमेरपुर राजस्थान घायल हो गए। जाजल चैकी इंचार्ज राजेन्द्र सिंह असवाल ने बताया कि सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से नरेन्द्रनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बस ओवरस्पीड थी।

श्रीनगर से लंबगांव जा रही बस सड़क पर पलटी बस, तीन यात्री घायल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें