ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडशर्मनाक: नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म में दरोगा के सगे भाइयों पर दर्ज हुआ केस, घर से उठाकर ले गए थे आरोपी

शर्मनाक: नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म में दरोगा के सगे भाइयों पर दर्ज हुआ केस, घर से उठाकर ले गए थे आरोपी

सीओ और कोतवाल ने 15 वर्षीय छात्रा के साथ बलात्कार के मामले में उसके गांव पहुंचकर प्राथमिक जांच की। जांच के बाद पुलिस ने गांव के ही दो सगे भाइयों के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया...

शर्मनाक: नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म में दरोगा के सगे भाइयों पर दर्ज हुआ केस, घर से उठाकर ले गए थे आरोपी
हिन्दुस्तान टीम, लक्सरSat, 04 Jul 2020 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सीओ और कोतवाल ने 15 वर्षीय छात्रा के साथ बलात्कार के मामले में उसके गांव पहुंचकर प्राथमिक जांच की। जांच के बाद पुलिस ने गांव के ही दो सगे भाइयों के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दोनों एक दरोगा के सगे भाई बताए गए हैं। मुकदमे की जांच कोतवाली में तैनात महिला दारोगा कर रही हैं। लक्सर कोतवाली के एक गांव निवासी व्यक्ति शुक्रवार रात अपनी 15 साल की बेटी के साथ कोतवाली पहुंचा था।

उसने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी नाबालिग बेटी एक स्कूल में दसवीं कक्षा की छात्रा है।  दो दिन पूर्व वह अपने घर पर थी। तभी पड़ोस का युवक आया तथा उसे जबरन अपने साथ घर ले गया।

वहां युवक और उसके भाई ने किशोरी के साथ मारपीट करने के बाद दोनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म भी किया।  इसके साथ ही किसी को बताने पर उसे परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी।

बदहवास हालत में किशोरी के घर लौटने पर परिजनों ने उससे पूछताछ की तो घटना का पता चला। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया था।

मामला उत्तराखंड पुलिस में तैनात दारोगा के भाइयों से संबंधित होने के कारण मुकदमा दर्ज करने से पहले पुलिस ने गांव पहुंचकर प्राथमिक जांच की।

दोनों आरोपी एक दरोगा के सगे भाई बताए गए हैं। जांच के बाद देर शाम पुलिस ने दोनों आरोपी जुनैद और सुहैब के खिलाफ बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामले की जांच कोतवाली की महिला दारोगा को सौंपी गई है। कोतवाल नेगी ने बताया कि मेडिकल की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट मिलने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

Advertisement