ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडशर्मनाक:सिंचाई विभाग से सेवानिवृत्त 70 साल की मां के साथ बेटे-बहु करते थे मारपीट,जानिए फिर क्या हुआ

शर्मनाक:सिंचाई विभाग से सेवानिवृत्त 70 साल की मां के साथ बेटे-बहु करते थे मारपीट,जानिए फिर क्या हुआ

एसएसपी के सामने एक बुजुर्ग मां ने न्याय की गुहार लगाई। पीड़ित मां की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने वृद्धा के बहु-बेटे पर खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया। बुजुर्ग मां ने न्याय मिलने पर एसएसपी...

शर्मनाक:सिंचाई विभाग से सेवानिवृत्त 70 साल की मां के साथ बेटे-बहु करते थे मारपीट,जानिए फिर क्या हुआ
हिन्दुस्तान टीम, नई टिहरी Fri, 30 Apr 2021 02:59 PM
ऐप पर पढ़ें

एसएसपी के सामने एक बुजुर्ग मां ने न्याय की गुहार लगाई। पीड़ित मां की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने वृद्धा के बहु-बेटे पर खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया। बुजुर्ग मां ने न्याय मिलने पर एसएसपी का आभार जताया। एक 70 वर्षीय वृद्ध महिला अपनी समस्या के निराकरण के लिए एसएसपी तृप्ति भट्ट से मिली। वृद्ध महिला ने एसएसपी को बताया कि वह सिंचाई विभाग से सेवानिवृत्त हूं। अपने छोटे बेटे सुशील कुमार और पुत्रवधु भारती के साथ रहती हूं। जिनके द्वारा एक तरफ तो मुझे परेशान तो किया ही जाता है, साथ ही अक्सर अभद्र व्यवहार व मारपीट की जाती है।

साथ ही मेरे भरण-पोषण का भी ध्यान नहीं रखा जाता। महिला की समस्या को गम्भीरता पूर्वक सुनने के बाद एसएसपी ने महिला को तुरन्त राहत पहुंचाने के लिये पीड़ित महिला का मेडिकल कराकर उक्त प्रकरण में कोतवाली नई टिहरी पर अभियोग पंजीकृत करने के आदेश दिये। महिला को कोतवाली तक स्वयं भिजवाया।

एसएसपी के निर्देश पर कोतवाली नई टिहरी में सुसंगत धाराओं में पीड़िता के पुत्र सुशील कुमार व पुत्रवधु भारती के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया। जिसके पश्चात पीड़ीत वृद्ध महिला ने एसएसपी का धन्यवाद किया। पुलिस की मीडिया सेल ने बताया कि माता-पिता और वरिष्ठ नागरिकों का भरणपोषण तथा कल्याण अधिनियम 2007 के मुताबिक किसी व्यक्ति के उस पर आश्रित माता-पिता या अन्य वरिष्ठ नागरिक का भरणपोषण न करना एक दण्डनीय अपराध है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें