ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडमेयर के बेटे और बेटी समेत तीन पर क्यों दर्ज हुआ केस, पढ़िए पूरी खबर 

मेयर के बेटे और बेटी समेत तीन पर क्यों दर्ज हुआ केस, पढ़िए पूरी खबर 

महिला कांग्रेस की पूर्व महासचिव वंदना गुप्ता के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में मेयर अनिता शर्मा के बेटे गौरव शर्मा और बेटी नेहा शर्मा समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया...

मेयर के बेटे और बेटी समेत तीन पर क्यों दर्ज हुआ केस, पढ़िए पूरी खबर 
हिन्दुस्तान टीम, हरिद्वार Mon, 29 Jun 2020 05:17 PM
ऐप पर पढ़ें

महिला कांग्रेस की पूर्व महासचिव वंदना गुप्ता के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में मेयर अनिता शर्मा के बेटे गौरव शर्मा और बेटी नेहा शर्मा समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

कनखल एसओ विकास भारद्वाज ने बताया कि गणेशपुरम निकट सतीकुंड कनखल निवासी वंदना गुप्ता ने शिकायत देकर बताया कि बीते 24 जून को उन्होंने सोशल मीडिया पर बिना किसी का नाम लिखे एक पोस्ट डाली थी।

आरोप है कि इस पोस्ट पर नेहा शर्मा, गौरव शर्मा और युवा कांग्रेसी नेता नकुल माहेश्वरी ने कमेंट किया। आरोप है कि कमेंट में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन्हें ब्लैकमेलर दिखाने का प्रयास किया गया।

आरोप लगाया कि उनकी छवि एक ब्लैकमेलर के रूप में पेश की गई। आरोप लगाया कि कमेंट को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया है।

कहा कि इससे उनको मानसिक कष्ट हुआ है। उनके साथ ही परिवार वाले भी परेशान हैं। आरोप लगाया कि उनको जान का खतरा भी बना हुआ है।

पुलिस ने नेहा पुत्री अशोक शर्मा, गौरव शर्मा पुत्र अशोक शर्मा और नकुल माहेश्वरी निवासीगण कनखल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

बता दें कि गौरव शर्मा लंबे समय तक छात्र राजनीति से भी जुड़े रहे हैं। एसएमजेएन कॉलेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष भी रहे हैं। वहीं इन दिनों गौरव शर्मा एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव हैं।

जबकि नेहा शर्मा एसएमजेएन कॉलेज से छात्रसंघ की महासचिव रह चुकी हैं। नकुल माहेश्वरी युवा कांग्रेसी नेता हैं। गौरव शर्मा का कहना है कि आरोप निराधार है।

वो वंदना शर्मा को जानते तक नहीं है। उनके परिवार के खिलाफ साजिश की जा रही है। बताया जा रहा है कि वंदना ने पुलिस को स्क्रीनशॉट भी उपलब्ध कराये हैं। एसओ विकास भारद्वाज ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें