ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडआखिर क्यों दर्ज हुआ होमगार्ड के खिलाफ केस दर्ज ? रिश्वत लेने का वीडियो हुआ वायरल

आखिर क्यों दर्ज हुआ होमगार्ड के खिलाफ केस दर्ज ? रिश्वत लेने का वीडियो हुआ वायरल

रिश्वत मांगने के आरोप में होमगार्ड संजय कुमार यादव के खिलाफ ज्वालापुर पुलिस ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज हुआ है। जांच एसएसआई संजीव...

आखिर क्यों दर्ज हुआ होमगार्ड के खिलाफ केस दर्ज ? रिश्वत लेने का वीडियो हुआ वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वार Fri, 26 Oct 2018 04:22 PM
ऐप पर पढ़ें

रिश्वत मांगने के आरोप में होमगार्ड संजय कुमार यादव के खिलाफ ज्वालापुर पुलिस ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज हुआ है। जांच एसएसआई संजीव थपलियाल को सौंपी गई है। मामला 10 दिन पुराना है, जब एक ट्रैक्टर ट्राली चालक खुर्शीद निवासी पथरी जटवाड़ा पुल के पास प्रतिबंधित क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्राली लेकर आ गया। जटवाड़ा पुल के पास ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड संजय कुमार यादव ने ट्रैक्टर ट्राली चालक को रोक लिया। आरोप है कि संजय कुमार ने चालक को धमकाया और उससे 100 रुपये लेकर जाने दिया। पास में खड़े एक व्यक्ति ने घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। दो दिन बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा। गुरुवार को एसएसपी रिधिम अग्रवाल ने ज्वालापुर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए। शाम को पुलिस ने होमगार्ड संजय कुमार यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। संजय ज्वालापुर कोतवाली में तैनात है। 

पहले भी कई बार विवादों में आया होमगार्ड 
यह पहला मौका नहीं जब होमगार्ड संजय विवादों में आया हो। इससे पहले भी संजय की कई लोगों से नोकझोंक हो चुकी है। संजय की शिकायत कोतवाली तक पहले भी पहुंची थी। लेकिन उस वक्त कार्रवाई न होने के कारण संजय के हौसले बुलंद हो गए थे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें