car fall in ditch in dehradun five bank employee death - देहरादून: पर्यटकों की कार खाई में गिरी, पांच बैंक कर्मियों की मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देहरादून: पर्यटकों की कार खाई में गिरी, पांच बैंक कर्मियों की मौत

car fall down in ditch five death

देहरादून के साहिया के कालसी- चकराता मोटर मार्ग पर चामड़खील के पास गत शुक्रवार रात्र को एक कार गहरी खाई में गिर जाने से पांच बैंक कर्मियों की मौके पर मौत हो गयी। दो दिन बाद रविवार को मौके पर पहुंची कालसी पुलिस, तहसील प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम ने स्थानीय लोगों के सहयोग से मृतकों के शव खाई से बाहर निकाले। पांचों मृतकों के शव विकासनगर सीएचसी की मोर्चरी में रखा गया है। जहां मृतकों के परिजनों ने शव की शिनाख्त की। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

शुक्रवार को सहारनपुर निवासी तीन दोस्त और दो मुजफ्फरनगर के दोस्त एक कार में सवार होकर शनिवार और रविवार की छुट्टी में घूमने के लिए मसूरी निकले थे। लेकिन शुक्रवार रात को मसूरी में ठहरने के लिए जगह नहीं मिली। जिसके चलते वे चकराता के लिए चल दिए। जहां कालसी से पांच किमी दूर चामड़खील के पास तीखे मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर करीब पांच सौ फीट गहरी खाई में गिर गयी। 

शुक्रवार की आधी रात में कार दुर्घटना की किसी को सूचना नहीं मिली। जिसके चलते दुर्घटना में मारे गए लोगों को रात को कोई सहायता नहीं मिल पायी और पांचों की मौके पर ही मौत हो गयी। दुर्घटना में मारे गये लोगों में वीरेंद्र वालिया 35 वर्ष पुत्र अमरदीप सिंह आईडीएफसी बैंक कर्मी नोएडा, निवासी अमरदीप कॉलोनी सहारनपुर यूपी, दीपक तोमर 34 वर्ष पुत्र कालूराम तोमर असिस्टेंट मैनेजर एचडीएफसी बैंक देहरादून, निवासी ननकपुरम सहारनपुर यूपी, गौरव त्यागी उर्फ तलू, शिवालिक बैंक कर्मी सहारनपुर, निवासी गोविंद नगर सहारनपुर यूपी, शक्ति 28 वर्ष पुत्र रामपाल आरबीएल बैंक कर्मी देहरादून, निवासी देलेश सौंटा मंसूरपुर मुजफ्फरनगर यूपी, सचिन कुमार 28 वर्ष पुत्र राकेशपाल आरबीएल बैंक कर्मी देहरादून, निवासी बसेड़ा, मुजफ्फरनगर यूपी शामिल हैं।

तहसीलदार केडी जोशी ने बताया कि पांचों युवक शुक्रवार को घर से मसूरी घूमने निकले। रात को पांचों की मसूरी से परिजनों से बात हुई। लेकिन उसके बाद रात को परिजनों ने पांचों को फोन किया लेकिन उनके फोन नहीं मिल पाए। दुर्घटनास्थल पर कार गिरने की रगड़ जमीन पर लगी थी। वहां पर घास सूखी हुई थी। कार खाई में गिरने का शनिवार को भी पता नहीं चल पाया। रविवार को स्थानीय लोग चारापत्ती लेने गये। तब उन्होने पहाड़ी से गिरी हुई कार को देखा और आसपास के लोगों और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद शव को खाई से निकाला गया। मौके पर सीओ विकासनगर बीएस धोनी, एसओ कालसी विपिन कुमार बहुगुणा पुलिस फोर्स सहित मौजूद रहे।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:car fall in ditch in dehradun five bank employee death