DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंडकैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के फोन से फिर सियासी रिंग टोन बजी, जानें भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक से क्या हुईं बातें

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के फोन से फिर सियासी रिंग टोन बजी, जानें भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक से क्या हुईं बातें

मुख्य संवाददाता, देहरादूनHimanshu Kumar Lall
Tue, 26 Oct 2021 12:24 PM
कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के फोन से फिर सियासी रिंग टोन बजी, जानें भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक से क्या हुईं बातें

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के फोन से मंगलवार को फिर सियासी रिंग टोन बज उठी। इस बार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने हरक को फोन किया। इस वक्त मदन कौशिक के आवास पर गहमागहमी बढ़ गई है। हरक सिंह रावत की कांग्रेस से बढ़ती नजदीकियों के बीच मंगलवार सुबह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने हरक सिंह को फोन किया। 

सूत्रों के अनुसार, हरक सिंह रावत ने कौशिक के निवेदन को मान लिया है।  इस समय कौशिक के आवास पर हरक का इंतजार किया जा रहा है। दोनों नेताओं की बैठक के दौरान राजनैतिक घटनाक्रम पर विचार किया जा रहा है। विदित है कि बीते कुछ दिनों से हरक सिंह को पूर्व सीएम हरीश रावत भी अलग अलग वजहों से सार्वजनिक तौर पर फोन कर रहे हैं।

जबकि हरीश और हरक के बीच पुरानी सियासी रंजिश है। इसलिए हरक की फिर कांग्रेस में वापसी की अटकलें भी लगाई जा रही है। इधर सूत्रों का कहना है कि हरक, अपने साथ विधायक उमेश शर्मा काऊ को लेकर जल्द गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात कर सकते हैं। कौशिक ने हरक को अपने घर आने का निमंत्रण दिया है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें