ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडसस्ते दाम में खरीद ऊंचे दामों में युवकों को बेचनी थी स्मैक, तीन दोस्त गिरफ्तार

सस्ते दाम में खरीद ऊंचे दामों में युवकों को बेचनी थी स्मैक, तीन दोस्त गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने कीर्तिनगर पुल के पास चैकिंग के दौरान तीन युवकों को 13.01 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। तीनों दोस्त हैं।

सस्ते दाम में खरीद ऊंचे दामों में युवकों को बेचनी थी स्मैक, तीन दोस्त गिरफ्तार
Himanshu Kumar Lallश्रीनगर। संवाददाताTue, 06 Dec 2022 06:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली पुलिस ने कीर्तिनगर पुल के पास चैकिंग के दौरान तीन युवकों को 13.01 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। कोतवाली निरीक्षक हरिओमराज चौहान ने बताया कि नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत कीर्तिनगर पुल के पास चैकिंग में तीन युवकों के पास से अवैध स्मैक बरामद हुई।

उन्होंने बताया कि तीनों युवक आपस में एक दूसरे के दोस्त हैं तथा स्मैक के एडिक्ट हैं। वह स्मैक को स्थानीय युवाओं को भी ऊंचे दाम पर बेचते हैं। कहा इस मामले में तनुज रावत(24) निवासी ग्राम सोनला बछेर चमोली, रमन(20) निवासी ग्राम उफल्डा श्रीनगर, अमित पटवाल(31) निवासी लोअर भक्तियाना श्रीनगर गढ़वाल के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

कहा अवैध स्मैक की लागत करीब एक लाख चालीस हजार रुपए है। पुलिस टीम में सीओ श्यामदत्त नौटियाल, कोतवाली निरीक्षक हरिओम राज चौहान, एसआई अजय कुमार, आरक्षी दीपक मेवाड़, संजय कुमार, नरेश पंवार, हरीश शामिल रहे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें