ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडचकराता में भाई-बहन ने मिलकर किया युवक का मर्डर, हत्या की वजह करेगी हैरान

चकराता में भाई-बहन ने मिलकर किया युवक का मर्डर, हत्या की वजह करेगी हैरान

चकराता थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार सुबह लाखामंडल क्षेत्र के लोगों ने मृतक सोनू (32) पुत्र नत्थूदास निवासी सिलामू के भाई को फोन पर सूचना दी कि उसके भाई की हत्या कर दी गयी है। शव बरामद हुआ था।

चकराता में भाई-बहन ने मिलकर किया युवक का मर्डर, हत्या की वजह करेगी हैरान
Himanshu Kumar Lallचकराता, हिन्दुस्तानWed, 31 Jan 2024 01:00 PM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून के चकराता ब्लॉक के लाखामंडल क्षेत्र में की गई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी भाई-बहन को गिरफ्तार कर लिया है। युवक का शव म्यूंडा गांव की गडाड छानी पर फेंककर आरोपी भाग गए थे। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस आरोपी भाई-बहन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

चकराता थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार सुबह लाखामंडल क्षेत्र के लोगों ने मृतक सोनू (32) पुत्र नत्थूदास निवासी सिलामू के भाई को फोन पर सूचना दी कि उसके भाई की हत्या कर दी गयी है। उसका शव गडाड छानी में पड़ा हुआ है। सुभाष ने इस मामले में चकराता पुलिस को सूचना दी।

थानाध्यक्ष चकराता शीशपाल सिंह राणा मय फोर्स मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की। मृतक के भाई ने  तहरीर देकर बताया कि गांव के लोगों से उसे पता चला है कि उसके भाई सोनू की हत्या रविवार रात को सुनील पुत्र नकटा निवासी म्यूंडा, उसकी बहन किरण और कुछ अन्य लोगों ने मिलकर की।

सोमवार देर रात को पुलिस ने नामजद भाई-बहन सहित कुछ अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। थानाध्यक्ष शीशपाल सिंह राणा ने बताया कि आरोपी बहन भाई को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें