ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडशर्मनाक: ‘जीजा ने साली’ को मार डाला, पढ़िए वजह

शर्मनाक: ‘जीजा ने साली’ को मार डाला, पढ़िए वजह

पति से अनबन के बाद जीजा के पास रहने आई युवती को नशे का इंजेक्शन देकर देह व्यापार कराने वाले जीजा ने पोल खुलने पर साली का गला घोटकर हत्या कर दी। शिनाख्त न हो सके, इसके लिए चेहरे पर तेजाब डालकर शव...

शर्मनाक:  ‘जीजा ने साली’ को मार डाला, पढ़िए वजह
लाइव हिन्दुस्तान टीम, रामनगर Mon, 24 Jun 2019 01:44 PM
ऐप पर पढ़ें

पति से अनबन के बाद जीजा के पास रहने आई युवती को नशे का इंजेक्शन देकर देह व्यापार कराने वाले जीजा ने पोल खुलने पर साली का गला घोटकर हत्या कर दी। शिनाख्त न हो सके, इसके लिए चेहरे पर तेजाब डालकर शव सिंचाई नहर में फेंक दिया।  करीब नौ दिन पहले हुई इस वारदात का खुलासा करते हुए रविवार को एसएसपी सुनील मीणा ने बताया कि हत्याकांड में शामिल आरोपी जीजा और साले को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल बिजली का तार, युवती के गहने भी आरोपियों से बरामद किए गए हैं। आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।  रामनगर कोतवाली में रविवार को एसएसपी सुनील मीणा ने बताया कि चोरपानी निवासी सोनू सिंह देह व्यापार का धंधा करता है। साल 2005 में सोनू की पहली शादी मीना नाम की युवती से हुई। इसके बाद उसके संपर्क में नूरपुर बिजनौर निवासी रुखसार उर्फ प्रिया आई।

दोनों में संबंध बने तो उन्होंने प्रेम विवाह कर लिया। छह माह पहले रुखसार अपने दो बच्चों को लेकर मुरादाबाद चली गई। इसके बाद रुखसार की छोटी बहन जन्नत उर्फ निखत सोनू के संपर्क में आई। जन्नत की शादी दिल्ली से हुई थी। इन दिनों उसकी अपने पति से अनबन चल रही थी। इसके चलते वह नौ जून को रामनगर आकर सोनू संग रहने लगी। इस बीच सोनू ने उसे नशे का इंजेक्शन लगाकर देह व्यापार करवाया। होश आने पर जन्नत ने शिकायत मां से करने की बात कही तो घबराए सोनू ने उसे रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली। 14 जून को वह जन्नत के साथ पीरूमदारा में किराये के मकान पर पहुंचा। यहां पहली पत्नी मीना के भाई गुड्डू के साथ मिलकर उसने बिजली के तार से गला घोंटकर जन्नत की हत्या  कर दी।  इसके बाद उसके चेहरे पर तेजाब डालकर जला दिया। इसके बाद शव ले जाकर नंदपुर गांव स्थित सिंचाई नहर में फेंक दिया। 


कार से शव ठिकाने लगाया 
साली की हत्या के बाद जीजा सोनू ने साले गुड्डू के साथ मिलकर कार से शव को नंदपुर सिंचाई नहर में फेंक दिया। घटना के समय घर में मौजूद खाना बनाने वाली रेखा को कमरे में बंद कर दिया। पुलिस ने घटना के समय गला घोटने में प्रयुक्त हुई बिजली की तार, कान की सोने की बाली, अंगूठी बरामद कर ली है।  


पति से विवाद के बाद रामनगर आई थी जन्नत 
जन्नत उर्फ निखत का निकाह सी-123/5 भजनपुरा दिल्ली-53 निवासी अंकित शर्मा से हुआ था। मगर दोनों के बीच रोज विवाद और मारपीट होने लगी। इनका मामला इसी क्षेत्र के थाने में लंबित है। 22 जून को जन्नत के लापता होने के बाद पति अंकित शर्मा ने क्षेत्र के थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 

ऐसे हत्यारोपियों तक पहुंची पुलिस 
रामनगर में शव मिलने के बाद हत्या की आशंका से घिरी पुलिस ने विभिन्न टीम अलग-अलग क्षेत्रों में भेजकर पड़ताल शुरू कराई। कोतवाल रवि सैनी ने बताया मुखबिर ने कांस्टेबल अशोक कांबोज और तालिब हुसैन को बताया कि दिल्ली से एक महिला गायब है। उसका जीजा रामनगर में रहता है। शक पर पुलिस ने सोनू को उठाकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया।

पुलिस टीम को ढाई हजार इनाम 
पुलिस टीम को एसएसपी सुनील मीणा ने ढाई हजार रुपये इनाम की घोषणा की। टीम में कोतवाल रवि सैनी, एसआई प्रताप नगरकोटी, जयपाल चौहान, सर्विलांस के किशन चंद्र, कांस्टेबल अशोक कुमार, तालिब हुसैन, विरेंद्र पाल, भूपेंद्र सिंह रहे। 

 


 

 
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें