ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडभाई-बहन के विवाद में बेकाबू भाई ने छोटी बहन को चाकुओं से गोद डाला, गंभीर हालत में घायल लड़की रेफर

भाई-बहन के विवाद में बेकाबू भाई ने छोटी बहन को चाकुओं से गोद डाला, गंभीर हालत में घायल लड़की रेफर

रामनगर में मामूली बात पर बेकाबू हुए भाई ने छोटी बहन को चाकू से गोद डाला। बेटी चीख सुनकर दौड़े परिजनों ने भाई को दबोचकर चाकू छीना और खून से लथपथ बेटी को अस्पताल लेकर भागे, जहां हालत गंभीर होने पर उसे...

भाई-बहन के विवाद में बेकाबू भाई ने छोटी बहन को चाकुओं से गोद डाला, गंभीर हालत में घायल लड़की रेफर
हिन्दुस्तान टीम, रामनगर Tue, 20 Oct 2020 06:37 PM
ऐप पर पढ़ें

रामनगर में मामूली बात पर बेकाबू हुए भाई ने छोटी बहन को चाकू से गोद डाला। बेटी चीख सुनकर दौड़े परिजनों ने भाई को दबोचकर चाकू छीना और खून से लथपथ बेटी को अस्पताल लेकर भागे, जहां हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। इधर, हमले के बाद आरोपी भाई खुद कोतवाली पहुंच गया और बहन पर हमले की बात बताते हुए सरेंडर कर दिया। आरोपी को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है। 

मंगलवार बंबाघेर निवासी युवक और उसकी बहन में किसी बात पर विवाद हुआ। पुलिस के अनुसार विवाद बढ़ने पर निजाम ने बहन शकीना पर चाकू से हमला बोल दिया। युवती की चीख-पुकार सुनकर परिजनों ने किसी तरह निजाम के हाथों से चाकू छीना। शकीना को लहूलुहान हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर किया दिया।

कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि युवती के भाई मुर्तुजा की तहरीर पर निजाम के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। वारदात के बाद निजाम कोतवाली में आकर बहन पर चाकू से हमला करने की बात कहने लगा। आरोपी को पकड़ कर उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है। बताया कि कई दिनों  से भाई व बहन में विवाद चला आ रहा था। आरोपी सब्जी बेचने का काम करता है। 

खतरे से बाहर है शकीना
रामनगर। भाई के जानलेवा हमले के बाद युवती को गंभीर हालत में रामनगर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर देख उसे हायर सेंटर हल्द्वानी भेजा गया। परिजनों के अनुसार युवती की हालत अब ठीक है। हालांकि चाकू के हमले में उसका खून अधिक निकल गया था। वह खतरे से बाहर है।

कोतवाली में पहुंचते ही हड़कंप
रामनगर। घटना के बाद निजाम सीधे कोतवाली पहुंचा। उसने अपनी बहन को चाकू से हमला करने की बात पुलिस से कही। इससे पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पुलिस के अनुसार युवक को कोतवाली में बैठाया गया। उसने चाकू मारने की बात कबूली है। कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें