ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडदुल्हन करती रही इंतजार और युवक कर गया खेल, शादी में दूल्हे को भी लगा झटका 

दुल्हन करती रही इंतजार और युवक कर गया खेल, शादी में दूल्हे को भी लगा झटका 

शादी के खुशियों के बीच एक ऐसा मामला सामने आया है कि हर कोई दंग रह गया गया। दूल्हा-दुल्हन के मंडप के नीचे सात फेरे लेने से पहले वर और वधु पक्ष के लोगों को जोरदार झटक लगा है। जांच शुरू हो गई है।

दुल्हन करती रही इंतजार और युवक कर गया खेल, शादी में दूल्हे को भी लगा झटका 
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानTue, 28 Nov 2023 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी के खुशियों के बीच एक ऐसा मामला सामने आया है कि हर कोई दंग रह गया गया। दूल्हा-दुल्हन के मंडप के नीचे सात फेरे लेने से पहले वर और वधु पक्ष के लोगों को जोरदार झटक लगा है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह पूरा हैरान करने वाला मामला देहरादून में सामने आया है। हुआ यूं कि रायपुर रोड स्थित एक वेडिंग प्वाइंट में दुल्हन के कमरे में घुसा युवक गहने लेकर भाग निकला।

रायपुर रोड स्थित मित्तल वेडिंग प्वाइंट में 25 नवंबर की रात चोरी हुई। यहां राजवीर सिंह रावत निवासी आरकेपुरम अधोईवाला की बेटी की शादी होनी थी। लेकिन, रात करीब दस बजकर बीस मिनट पर वधु पक्ष के लोग जयमाला के बाद स्टेज पर चल रही प्रक्रिया में व्यस्त थे। जिस कमरे में दूल्हन का सामान रखा हुआ था, उसी कमरे में एक युवक घुस गया। वह बैग से गहने निकालकर रफूचक्कर हो गया।

पीड़ित पक्ष का दावा है कि इस बैग में सोने की नथ, सोने की चेन, सोने का मंगलसूत्र, मांग टीका, सोने की अंगूठी, चांदी की एक जोड़ी पायल और बिछुये के साथ आठ हजार की नगदी थी। रायपुर थानाध्यक्ष कुंदन राम ने बताया कि चोरी के आरोपी हिमांशु कुमार (25) निवासी अधोईवाला को गिरफ्तार किया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें