ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडजब दुल्हन खुद कार ड्राइव कर पहुंची शादी के मंडप तब....

जब दुल्हन खुद कार ड्राइव कर पहुंची शादी के मंडप तब....

अब तक आपने दुल्हन को सहेलियों के साथ ब्यूटी पार्लर से निकलकर शादी के मंडप में जाते देखा होगा। लेकिन रुड़की में एक दुल्हन पार्लर से तैयार होकर खुद कार चलाते हुए मंडप पर पहुंची। इसका वीडियो सोशल मीडिया...

जब दुल्हन खुद कार ड्राइव कर पहुंची शादी के मंडप तब....
संवाददाता, रुड़की Mon, 29 Nov 2021 06:35 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अब तक आपने दुल्हन को सहेलियों के साथ ब्यूटी पार्लर से निकलकर शादी के मंडप में जाते देखा होगा। लेकिन रुड़की में एक दुल्हन पार्लर से तैयार होकर खुद कार चलाते हुए मंडप पर पहुंची। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। आकाशदीप इन्क्लेव रुड़की निवासी पूनम तंवर की शादी दिल्ली निवासी सुमित शर्मा से तय हुई। 

दोनों का प्रेम विवाह है। सोमवार को शादी की रस्में होनी थी। सिविल लाइंस में एक ब्यूटी पार्लर में पहुंची पूनम शादी के लिए तैयार होने के बाद गाड़ी लेकर खुद ही हरिद्वार स्टेट हाईवे स्थित एक बैंक्वट हॉल के लिए निकली। आमतौर पर युवतियां गाड़ी चलाती हैं, लेकिन दुल्हन को खुद गाड़ी ड्राइव करता देख लोगों की नजर उन पर टिक गई।

सात फेरे लेने के लिए वह गाड़ी लेकर बैंक्वट हाल की ओर निकली। इस दौरान लिया गया उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पूनम ने बताया कि पिछले साल उनके पिता का निधन हो गया था। पिता ने उन्हें व उनके छोटे भाई को समान अधिकार दिए। अपनी मां और भाई के साथ मिलकर उन्होंने शादी की तैयारी की। परिवार के लोग शादी में अन्य कार्यों में व्यस्त थे। इसलिए वह खुद ही कार ड्राइव कर विवाह स्थल तक पहुंची।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें