ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंडउत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, नई टिहरी में चंबा-धरासू मोटरमार्ग पर बोलेरो गहरी खाई में गिरी, छह यात्रियों की मौत

उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, नई टिहरी में चंबा-धरासू मोटरमार्ग पर बोलेरो गहरी खाई में गिरी, छह यात्रियों की मौत

नई टिहरी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। बोलेरो के गहरी खाई में गिरने से छह यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक पश्चिम बंगाल के ट्रैकर हैं। हादसे के वक्त हरिद्वार से उत्तरकाशी जा रहे थे।

उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, नई टिहरी में चंबा-धरासू मोटरमार्ग पर बोलेरो गहरी खाई में गिरी, छह यात्रियों की मौत
Himanshu Kumar Lallनई टिहरी, संवाददाता,उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा,बोलेरो खाई में गिरी;छह की मौतWed, 25 May 2022 04:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

हरिद्वार से उत्तरकाशी की ओर जा रहा बोलेरो वाहन कमांद कोटी गाड के निकट अनियंत्रित होकर लगभग 50 फीट गहरी खाई में जा गिरा। जिसमें मौके पर ही वेस्ट बंगाल के ट्रैकरों व स्थानीय चालक सहित 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। टिहरी डीएम इवा श्रीवास्तव ने दुर्घटना की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिये हैं।

बुधवार दोपहर हुई इस मोटर दुर्घटना के दौरान वाहन के डीजल टैंक के फटने से आग लगने के कारण लाशें जली हुई मिली। स्थानीय लोगों की सूचना पर स्थानीय प्रशासन, पुलिस और एसडीआरएफ मौके पर पहुंची और लाशों को निकालने का काम शुरू किया। दोपहर बाद लगभग साढ़े तीन बजे के निकट यह वाहन दुर्घटना हुई है।

उत्तरकाशी की ओर जा रहा वाहन अनियंत्रित होकर दुर्घटना ग्रस्त हुआ है। वाहन में किसी के भी जिंदा न बच पाने के कारण दुर्घटना के ठोस कारणों का पता नहीं चल पाया है। आपदा प्रबंधन विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में मृतकों में शामिल हैं:

1-चालक निवासी उत्तरकाशी मुखबा हर्षिल आशीष (35) पुत्र प्रेम दास
2-नीलेश भुनिया (23) पुत्र मदन मोहन
3- मदन मोहन भुय्या(61) पुत्र हरिपदभुय्या और
4-श्रीमती झुमरुभुय्या (59) पत्नि मदन मोहन भुय्या सभी निवासी एन-19 श्रीनगर न्यू गेठिया थाना सुनारपुम कोलकत्ता वेस्ट बंगाल
5- वेस्ट बंगाल 24 परगना श्याम रोड नैथाई निवासी रेलवे कर्मचारी प्रदीप दास (55) पुत्र गणेश दास
6-बेडकुल वेस्ट बंगाल निवासी देवमाल्या देवनाथ (43 )पुत्र निमाय चन्द देवनाथ

सभी पश्चिम बंगाल के रहने वाले गंगोत्री माउंट्रेनिंग क्लब के सदस्य हैं। बताया गया है कि वेस्ट बंगाल के रहने वाले यह सभी लोग ट्रैकिंग के लिए गंगोत्री जा रहे थे, लेकिन दोहपर में कमांद कोटी गाड के निकट वाहन बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। मौके पर तहसीलदार किशन महंत सहित पटवारी, पुलिस व एसडीआरएफ की टीमें पहुंच गई थी। तहसीलदार किशन महंत ने बताया की लाशों के पंचनामे की कार्यवाही की जा रही है। मृतकों के परिजनों को दुर्घटना की जानकारी दी गई है।

epaper