ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडभाकियू राष्ट्रीय नेता चौधरी राकेश टिकैत फिर आ रहे हैं उत्तराखंड, किसानों से जुड़ी समस्या को करेंगे आंदोलन

भाकियू राष्ट्रीय नेता चौधरी राकेश टिकैत फिर आ रहे हैं उत्तराखंड, किसानों से जुड़ी समस्या को करेंगे आंदोलन

संयुक्त किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता एवं भूमि बचाओ मुहिम के संयोजक जगतार सिंह बाजवा के नेतृत्व में 5 सदस्यीय किसानों का एक प्रतिनिधिमंडल मुजफ्फरनगर पहुंचा। चौधरी राकेश टिकैत से मुुलाकात की।

भाकियू राष्ट्रीय नेता चौधरी राकेश टिकैत फिर आ रहे हैं उत्तराखंड, किसानों से जुड़ी समस्या को करेंगे आंदोलन
Himanshu Kumar Lallबाजपुर, हिन्दुस्तानSun, 18 Feb 2024 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

20 गांवों की 5838 एकड़ भूमि पर मालिकाना हकों के लिए लंबे समय से आंदोलन कर रहे किसानों के बीच भाकियू के राष्ट्रीय नेता चौधरी राकेश टिकैत मार्च के पहले सप्ताह में पहुंचेंगे। टिकैत से मिलने पहुंचे किसानों के प्रतिनिधिमंडल से उन्होंने यहां पहुंचने का वादा किया है।

शनिवार को संयुक्त किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता एवं भूमि बचाओ मुहिम के संयोजक जगतार सिंह बाजवा के नेतृत्व में 5 सदस्यीय किसानों का एक प्रतिनिधिमंडल मुजफ्फर नगर पहुंचा और उन्होंने चौधरी राकेश टिकैत से मुलाकात की।

जगतार सिंह बाजवा ने बताया कि राकेश टिकैत ने किसान नेताओं से भूमि बचाओ आंदोलन के संबंध में विस्तारपूर्वक जानकारी प्राप्त की और सरकार द्वारा लगातार आश्वासन देने के बावजूद समाधान नहीं करने पर निराशा व्यक्त की।

बाजवा ने बताया कि टिकैत के यहां आने के बाद आंदोलन को एक नई धार मिलेगी और सरकार पर भी दबाव बनेगा। प्रतिनिधिमंडल में भाकियू के प्रदेश सचिव विजेंद्र सिंह डोगरा, ब्लॉक अध्यक्ष प्रताप सिंह संधू, गुरमीत सिंह पिंकू, दारा दिलेर रंधावा शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें