DA Image
30 जून, 2020|8:16|IST

अगली स्टोरी

युवा उत्तराखंड देश के अग्रणी राज्यों में है शामिल: भाजयुमो अध्यक्ष

भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन ने कहा कि उत्तराखंड को प्रकृति प्रदत्त वातावरण नैसर्गिक सुंदरता ईश्वरीय वरदान है, जिसके आगे कुबेर की संपत्ति भी कम है। उन्होंने कहा कि हम यहां जो सांस लेते हैं, उत्तराखंड जैसे राज्य उसके फेफड़े हैं और वहां के जल जंगल जमीन हमें शुद्ध वायु प्रदान करते हैं, तब हम महानगरों में रह पाते हैं। 

नॉर्थ मुंबई से उत्तराखंड की युवा संवाद वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए पूनम महाजन ने उत्तराखंड वासियों की बार-बार आने वाली आपदाओं से लड़कर खड़े होने की शक्ति को प्रणाम करते हुए कहा कि यहां का सरल  परंतु अनुशासित अध्ययनशील जीवन देश के शेष क्षेत्रों के लिए अनुकरणीय है। उन्होंने कहा कि यह उत्तराखंड ही है, जहां से आए राज्यपाल महाराष्ट्र राज्य की जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं  की आशा का केंद्र  बने हैं।

केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने आपदा के समय जान और जहान दोनों की रक्षा का जो संकल्प पूरा किया है, उससे विश्व चकित भी है और प्रेरणा भी ले रहा है। भाजयुमो अध्यक्ष ने कहा कि महामारी के बावजूद प्रधानमंत्री की आत्मनिर्भर राष्ट्र बनने की संकल्प शक्ति उन्हें विश्व के अग्रणी नेताओं में खड़ा करती है। महाजन ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा जनहित में किए जा रहे विकास कार्यों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि युवा उत्तराखंड अपना स्थान देश के अग्रणी राज्य में बना रहा है। 

प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा अध्यक्ष कुंदन लटवाल,भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी नेहा जोशी, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा, प्रदेश महामंत्री एवं युवा मोर्चा प्रभारी कुलदीप कुमार, प्रदेश भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा महामंत्री गुंजन सुखीजा आदि वर्चुअल रैली में मौजूद थे।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bjym national president poonam mahajan says young uttarakhand among top states in country while addressing virtual rally in mumbai