DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Lok Sabha Election 2019: एयर स्ट्राइक से ध्यान भटकने नहीं देगी भाजपा

भाजपा लोकसभा चुनाव में एयर स्ट्राइक के मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकने नहीं देगी। गुरुवार को विधायक दल की बैठक के दौरान बंद कमरे में विधायकों को इस पर सतर्क रहने के निर्देश दिए गए। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने विधायकों से कहा कि इस समय भाजपा के पक्ष में माहौल है,  इसलिए एयर स्ट्राइक के मुद्दे पर विपक्ष को करारा जवाब दें। हालांकि बैठक के बाद भट्ट ने पत्रकारों से बातचीत में एयर स्ट्राइक को अपनी ओर से मुद्दा बनाने से इनकार किया।

हालांकि उन्होंने कहा कि यदि विपक्ष एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाता है, तो उसे मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।  प्रदेश मुख्यालय में बैठक के दौरान भट्ट ने विधायकों को निर्देश दिए कि पाकिस्तान के खिलाफ हुई एयर स्ट्राइक पर कड़ा जवाब दिया जाए। आयुष्मान भारत और केंद्र की उस जैसी अन्य बड़ी योजनाओं के बारे में भी लोगों को बताना होगा। लोकसभा चुनाव प्रभारी थावर चंद गहलोत ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी को जिताने की जिम्मेदारी उस क्षेत्र के विधायक की होगी। विधायक तन-मन-धन से जुट जाएं। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने कहा, बूथ में कार्यकर्ताओं से संपर्क की जिम्मेदारी भी विधायकों की होगी। विधायक अपने क्षेत्र में रैली के लिए स्थान चुनकर संगठन को बताएं।

बैठक में कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत, डॉ.हरक सिंह रावत, यशपाल आर्य, सुबोध उनियाल, राज्यमंत्री डॉ.धन सिंह रावत,रेखा आर्य, विधायक खजानदास, गणेश जोशी, मुन्ना सिंह चौहान, विनोद चमोली, शक्तिलाल आर्य, पुष्कर धामी, विनोद कंडारी, विजय पंवार, राजकुमार ठुकराल, कुंवर प्रणव चैम्पियन, आदेश चौहान, संजय गुप्ता, भरत चौधरी, धन सिंह नेगी, दिलीप रावत, सुरेंद्र सिंह जीना, पूरन फत्र्याल, हरभजन सिंह चीमा, प्रदीप बत्रा, देशराज कर्णवाल, चंदन रामदास, सहदेव पुंडीर, राजेश शुक्ला, महेश नेगी, बलवंत भौंर्याल, महेंद्र भट्ट, मुकेश कोली, सुरेंद्र सिंह नेगी, प्रेम सिंह राणा, उमेश शर्मा काऊ, हरबंस कपूर, दीवान सिंह बिष्ट, यतीश्वरानंद आदि मौजूद थे।  

विधायकों ने चेक सौंपे
बैठक में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने पार्टी निधि के लिए 1.11 लाख रुपये का चेक दिया। विधायक देशराज कर्णवाल ने दो लाख जबकि पार्टी अध्यक्ष अजय भट्ट ने 51 हजार का चेक सौंपा। कई अन्य मंत्री और विधायकों ने एक-एक लाख के चेक दिए। जिन्होंने अभी तक योगदान नहीं दिया है उन्हें अनिवार्य रूप से राशि जमा करने को कहा गया। 

हर कस्बे में जनसभा 
प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बताया, विधायकों की बैठक में हर छोटे बड़े कस्बे में रैली या जनसभा करने का लक्ष्य रखा गया है। राज्य में राष्ट्रीय नेताओं की करीब 50 सभाएं होंगी व छोटी-बड़ी कुल 200 सभा कराने का लक्ष्य है। भाजपा के विधायक सभी से समन्वय बनाएंगे और वही अपने क्षेत्र के प्रभारी भी बनाए गए हैं। 

 

 
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bjp would focus on air strike during campaigning for lok sabha election in uttarakhand