ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडविधानसभा चुनाव-2022: महिलाओं की भागीदारी पर भाजपा का प्लान,जानिए क्या बोले प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक

विधानसभा चुनाव-2022: महिलाओं की भागीदारी पर भाजपा का प्लान,जानिए क्या बोले प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने मोर्चा पदाधिकारियों का आह्वान किया कि वह आज से ही चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। महिलाओं की 2022 के चुनाव में महिलाओं सबसे...

विधानसभा चुनाव-2022: महिलाओं की भागीदारी पर भाजपा का प्लान,जानिए क्या बोले प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक
हिन्दुस्तान टीम, हल्द्वानी Tue, 21 Sep 2021 03:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने मोर्चा पदाधिकारियों का आह्वान किया कि वह आज से ही चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। महिलाओं की 2022 के चुनाव में महिलाओं सबसे महत्वपूर्ण भूमिका है। रामपुर रोड स्थित होटल में आयोजित प्रदेश कार्यसमिति का उद्घाटन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक व मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने किया।

इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए कौशिक ने का कि महिला मोर्चा एक ऐसा संगठन है। जिसकी भाजपा के मुख्य संगठन की तरह भूमिका है। ऐसे में महिला मोर्चा के पदाधिकारियों को कार्यसमिति में संकल्प लेना होगा कि वह मिशन 2022 के लिए हर क्षेत्र में जिम्मेदारी के साथ कार्य करें। महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार केन्द्र व राज्य स्तर पर आम महिला के उत्थान के लिए कार्य कर रही है।

ऐसे में पार्टी पदाधिकारियों की जिम्मेदारी है कि वह केन्द्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएं। वह संकल्प लें कि हर घर जाकर पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार करें। कार्यसमिति को महिला मोर्चा प्रभारी व भाजपा प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह भंडारी, प्रदेश महामंत्री संंगठन अजेय, प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट आदि ने संबोधित किया। इस मौके पर महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री अनु कक्कड़, मोहिनी पोखरियाल, किरन पंत, प्रदेश उपाध्यक्ष मीनू बिष्ट अनुराधा वालिया, विमला रावत मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें