DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › अन्नदाताओं को बदनाम करने को किया उपद्रवःभाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत
उत्तराखंड

अन्नदाताओं को बदनाम करने को किया उपद्रवःभाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत

हिन्दुस्तान टीम, देहरादून Published By: Himanshu Kumar Lall
Wed, 27 Jan 2021 06:53 PM
अन्नदाताओं को बदनाम करने को किया उपद्रवःभाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत

भाजपा प्रांतीय अध्यक्ष बंशीधर भगत ने देश और अन्नदाताओं को बदनाम करने के लिए उपद्रवियों के गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में अराजकता फैलाने की कड़े शब्दों में निंदा की है। भगत ने बुधवार को एक बयान में कहा कि केंद्र सरकार शुरू से ही किसानों के हित को लेकर सचेत रही है और उनसे वार्ता के लिए हर समय खड़ी भी रही। दिल्ली में किसानों के आंदोलन में कुछ देश विरोधी तत्व भी घुस आए, जिन्होंने आंदोलन को भटकाने की पूरी योजना पहले से तैयार की थी। 

उन्होंने कहा कि किसान संगठनों की अगुआई कर रहे प्रतिनिधियों ने ऐन मौके पर चुपी साध ली। किसान संगठनों के लिए भी यह आत्म मंथन का समय है। कहा कि विपक्ष किसानों को उकसाकर अपनी राजनैतिक बुनियाद को मजबूत करना चाहता है और इससे कांग्रेस और वामपंथियों का असली चेहरा उजागर हो चुका है।

मोदी विरोधियों ने हाथ मिला लिएःभसीन
भाजपा प्रांतीय उपाध्यक्ष डा. देवेंद्र भसीन ने कहा कि इस आंदोलन के नाम पर हुई अराजकता से फिर सिद्ध हो गया है कि किसानों की आड़ में राष्ट्र विरोधी व मोदी विरोधियों ने हाथ मिला लिए हैं।  डा. भसीन ने कहा कि लाल क़िले पर हुए घटनाक्रम को लेकर पूरा देश ग़ुस्से में है और उसकी भर्त्सना कर रहा है। वहीं, दूसरी तरफ़ उत्तराखंड युवक कांग्रेस की तरफ से किए गए ट्वीट में उस घटना को महिमामंडित करने की कोशिश की गई है, जो कांग्रेस का देश विरोधी मानसिकता का परिचायक है ।

संबंधित खबरें