ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडभाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने पूछा-कांग्रेस का कोई नेता घोटालों के बारे में क्यों नहीं बोलता

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने पूछा-कांग्रेस का कोई नेता घोटालों के बारे में क्यों नहीं बोलता

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि कांग्रेस का कोई नेता घोटालों के बारे में नहीं बोलता, क्योंकि उन्हें पता है कि घोटालों का मतलब ही कांग्रेस है।मंगलवार को एक बयान में भगत ने कहा, कांग्रेस...

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने पूछा-कांग्रेस का कोई नेता घोटालों के बारे में क्यों नहीं बोलता
हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनWed, 12 Aug 2020 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि कांग्रेस का कोई नेता घोटालों के बारे में नहीं बोलता, क्योंकि उन्हें पता है कि घोटालों का मतलब ही कांग्रेस है।मंगलवार को एक बयान में भगत ने कहा, कांग्रेस के नाम पर सैकड़ों घोटाले दर्ज हैं। चावल घोटाला हो या कोई और घोटाला। कांग्रेस नेताओं के लिए जवाब देना मुश्किल है।

इस समय कोरोना काल में कांग्रेस नेताओं ने एक और काम पकड़ा है-वह है कोरोना के नियमों का उल्लंघन करना, सड़कों पर आना और जब उनके खिलाफ केस हो जाए तो शोर मचाना। भगत ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि घोटालों का पर्दाफाश होते देख उनके नेताओं में बैचेनी है। कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी-धरनों पर तंज कसते हुए भगत बोले, कांग्रेस नेता अपने अंदरूनी झगड़ों से भी परेशान हैं।

त्रिवेंद्र सरकार ने अपने लगभग साढ़े तीन साल के कार्यकाल में स्वच्छ और पारदर्शी सरकार दी है। यहां कोरोना की स्थिति बाकी राज्यों से कहीं बेहतर है। टेस्टिंग बढ़ने के साथ केस बढ़ना वैश्विक स्थिति है, लेकिन कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कांग्रेस नेताओं के सहयोग के स्थान पर बाधा डालना साफ इशारा करता है कि वे कितने बौखलाए हैं। भगत ने आगे कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों की हालत खराब है। इससे कांग्रेस की छवि खलनायक जैसी बन गई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें