DA Image
10 फरवरी, 2021|3:21|IST

अगली स्टोरी

भाजपा वापसी पर प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत की दो टूक,कहा-अब स्क्रीनिंग से होगा गुजरना

भाजपा ने मिशन-2022 की तैयारियां तेज कर दी हैं। पार्टी ने विभिन्न कार्यक्रमों के संचालन को पांच कमेटियां गठित की हैं। अब पार्टी में शामिल होने वालों को पहले स्क्रीनिंग कमेटी चिह्नित करेगी। प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि शनिवार को कोर कमेटी की बैठक में बनी सहमति के बाद पांच कमेटियों का गठन किया गया। मंत्रियों और दायित्वधारियों के दौरे की समीक्षा खुद सीएम करेंगे। वे मंत्रियों के प्रवास की मासिक रिपोर्ट बनाएंगे। उधर, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि, सभी समितियों की निगरानी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत और प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार करेंगे।

कृषि कानूनों पर कौशिक दूर करेंगे भ्रम: चौहान ने बताया कि कृषि कानूनों को लेकर विपक्ष की तरफ से फैलाए जा रहे भ्रम जाल को तोड़ने के लिए कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक और प्रदेश मंत्री राजेंद्र बिष्ट को जिम्मेदारी सौंपी गई है। दोनों  इन कानूनों को लेकर किसानों के बीच पार्टी की लाइन को साफ करेंगे। वहीं, किसान आंदोलन पर पत्रकार वार्ता के लिए कृषि मंत्री सुबोध उनियाल एवं भाजपा किसान मोर्चा के प्रांतीय अध्यक्ष अनिल चौहान को नामित किया गया है।
सल्ट उपचुनाव आर्य की देखरेख में होंगे: सल्ट उपचुनाव की रणनीति बनाने के लिए मंत्री यशपाल आर्य की अगुवाई में कमेटी बनाई गई। इसमें प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट भी शामिल रहेंगे।

चिंतन शिविर को कमेटी: रामनगर के मरचूला में 19 फरवरी से होने वाले चिंतन शिविर का रोडमैप तैयार करने के लिए सांसद नरेश बंसल की अध्यक्षता पांच सदस्यीय कमेटी बनाई गई है। इसमें प्रदेश संगठन महामंत्री अजेय कुमार, राज्य मंत्री धन सिंह, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार और सुरेश भट्ट शामिल किए गए।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bjp state chief bansidhar bhagat said politicians wanted to rejoin bjp have to undergo screening bharatiya janta party bjp government uttarakhand