ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडकेजरीवाल पर भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने साधा निशाना,कहा-पहले दिल्ली फिर उत्तराखंड में दें रोजगार

केजरीवाल पर भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने साधा निशाना,कहा-पहले दिल्ली फिर उत्तराखंड में दें रोजगार

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहले दिल्ली में बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाएं फिर उत्तराखंड के लोगों को बरगलाने के लिए बयानबाजी करें। सिर्फ चुनावी...

केजरीवाल पर भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने साधा निशाना,कहा-पहले दिल्ली फिर उत्तराखंड में दें रोजगार
हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनTue, 21 Sep 2021 06:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहले दिल्ली में बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाएं फिर उत्तराखंड के लोगों को बरगलाने के लिए बयानबाजी करें। सिर्फ चुनावी वादों से जनता के दिलों पर राज नहीं किया जा सकता। जनता के वोट पाने के लिए उनके बीच जाकर धरातल पर काम करने की जरूरत है।

मंगलवार को भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति में यहां पहुंचे कौशिक ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता चुनाव से ठीक पहले बिजली, बेरोजगारी व पलायन जैसी समस्याओं के समाधान का वादा कर रहे हैं। वह इन समस्याओं को लेकर वाकई में ईमानदार हैं तो उन्हें पहले दिल्ली में इनका समाधान करना होगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की लड़ाई भी सिर्फ नेतृत्व तक ही सीमित है। पार्टी का हर धड़ा अपने नेता के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की लड़ाई लड़ रहा है। कांग्रेस प्रदेश में मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाने में भी नाकाम साबित रही है। कौशिक ने कहा कि अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरि की मौत से हर कोई आशंकित है। उनकी मौत से समाज को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है।

महंत नरेन्द्र गिरि की मौत मामले की निष्पक्ष जांच कराई जानी चाहिए। वहीं उन्होंने कहा कि हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज में शुल्क कम किए जाने को लेकर चल रहे आंदोलन को लेकर वे गंभीर हैं। इस मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से जल्द ही वार्ता की जाएगी। छात्रों के इस मसले को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा।

कौशिक ने कहा कि भाजपा चुनाव की तैयारी के तहत प्रदेश, जिला, मंडल से लेकर बूथ स्तर तक कार्यक्रम आयोजित कर रही है। राज्य के 40 स्थानों में जन आशीर्वाद यात्रा करने का निर्णय लिया गया है। भाजपा की इस यात्रा को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है। राज्य में पन्ना प्रमुख व पूर्णकालिक कार्यकर्ताओं की तैनाती का कार्य शुरू कर दिया गया है। शक्ति केन्द्रों में बैठकें शुरू कर दी गई है।

उत्तराखंड में होगा रक्षा और गृहमंत्री का दौरा
कौशिक ने कहा कि भाजपा उत्तराखंड में पूरी तरह से चुनावी मोड पर आ गई है। राज्य में जल्द ही केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का दौरा आयोजित कराया जाएगा। केंद्रीय गृहमंत्री के दौरे का कार्यक्रम अभी तय नहीं हो पाया है। जबकि रक्षा मंत्री पौड़ी का दौरा करेंगे। उत्तराखंड में चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी प्रदेश का दौरा करेंगे। जरूरत के मुताबिक केन्द्र के विभिन्न वरिष्ठ नेताओं का राज्य में दौरा आयोजित कराया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें